kalayugee
murder

नई दिल्ली। उसने पहले तो युवती के साथ दोस्ती की फिर दोस्ती धीरे धीरे प्यार में बदल गई। 4 साल तक प्रेम संबंध प्रगाढ़ हुए तो एक दिन युवती ने अपने प्रेमी को घर बुला लिया। यहां परिजनों के सामने ही युवती ने अपने प्रेमी के साथ शादी का प्र्रस्ताव दिया। हालांकि इस दौरान युवती के परिजन तो सहम हो गए, लेकिन प्रेमी ने इससे इंकार करते हुए कहा कि उसे परिवार के लोग इसके खिलाफ है।

बस फिर क्या था बात बिगड़ी तो युवती अपने प्रेमी को बाथरुम में ले गई और उसके साथ सेक्स करने लग गई। इस दौरान मौका पाकर उसका प्राइवेट पार्ट काट डाला। लहूलुहान युवक जैसे तैसे बाहर भागा। जहां पड़ौसियों ने उसे अस्पताल भर्ती कराया। दरअसल वाकया राजधानी दिल्ली का है। जहां एक 23 वर्षीय युवती को 35 वर्षीय रवि के साथ दोस्ती हो गई। चार साल के दौर में उनकी दोस्ती प्यार में बदल गई। वे दोनों एक दूसरे को दिलो जान से चाहने लगे। युवती रवि के प्रेम इस कदर पागल हो गई वो उससे एक पल भी अलग नहीं होना चाहती थी। इसी गरज से उसने रवि को बीते बुधवार की रात मंगोलपुरी स्थित अपने घर बुला लिया।

रवि रात को उसे घर आया तो परिजनों के साथ ही युवती ने रवि के साथ विवाह का प्रस्ताव रख दिया। यह बात सुनकर रवि एकाएक सकपका गया। युवती के परिजन इस रिश्ते से खुश हुए तो रवि ने यह कहते हुए इंकार कर दिया कि उसके परिजन इसे स्वीकार नहीं करेंगे। बस फिर क्या था युवती ने रवि को बाथरुम में बुलाया और उसे सेक्स का प्रस्ताव दे दिया। रवि तैयार नहीं हुआ फिर भी युवती उसके चिपट गई। बाद में मौका देखकर उसके प्राइवेट पार्ट पर हमला कर काट दिया। इस दौरान युवती के भाई व भाभी वहीं मौजूद थे। लेकिन उन्होंने भी रवि की सहायता नहीं की। जैसे तैसे रवि बचकर बाहर निकला तो पड़ौसियों ने उसे संजय गांधी मेमोरियल अस्पताल पहुंचाया। बाद में पुलिस ने घटनाक्रम की जानकारी ली। घटना के बाद से ही युवती व उसके परिजन फरार हो गए।

कोई जवाब दें