After defeat, they surrounded the BJP headquarters ... to call the police

जयपुर। विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा प्रबुद्धजनों को सरकार के कार्यक्रमों और नीतियों की जानकारी देगी। इसके लिए पूरे प्रदेश भर में सम्मेलन होंगे। इन सम्मेलनों के लिए पार्टी ने हर जिले में तीन-तीन कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी दी है। भाजपा हर जिले में सीए, डॉक्टर, वकील, व्यापारी वर्ग आदि प्रतिष्ठित प्रबुद्धजनों के लिए वृहद स्तर पर सम्मेलन करेगी। इससे ना केवल प्रोफेशनल्स वर्ग के लोगों से सीधा जुड़ाव होगा, बल्कि केन्द्र सरकार एवं राज्य सरकार की गांव, गरीब, किसान, व्यापारी और आमजन को केन्द्रित करके लागू की गई योजनाओं के बारे में जानकारी दी जाएगी। प्रबुद्धजन सम्मेलनों की तैयारियों को लेकर भाजपा मुख्यालय में बैठक हुई है, जिसमें निवर्तमान प्रदेशाध्यक्ष अशोक परनामी, प्रदेश महामंत्री (संगठन) चन्द्रशेखर, प्रदेश महामंत्री भजनलाल शर्मा, प्रदेश मंत्री मुकेश दाधीच, प्रबुद्धजन सम्मेलन के मॉनीटरिंग प्रमुख सुनील कोठारी, डॉ. एस.एस. अग्रवाल आदि मौजूद रहे।

मीडिया संपर्क प्रमुख आनन्द शर्मा ने बताया कि बैठक में प्रत्येक जिला स्तर पर एक प्रबुद्धजन सम्मेलन करने का फैसला किया गया है। इन सम्मेलनों के माध्यम से केन्द्र व राज्य की भाजपा सरकार के कार्यक्रमों की जानकारी दी जाएगी।
राजस्थान सरकार ने भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता एच. खान को राजस्थान धरोहर संरक्षण एवं प्रोन्नति प्राधिकरण का सदस्य मनोनीत किया है। राजस्थान सरकार ने एक अधिसूचना जारी कर एच. खान को राजस्थान धरोहर संरक्षण एवं प्रोन्नति प्राधिकरण का सदस्य मनोनीत किया है।

कोई जवाब दें