murder

जयपुर। भीलवाड़ा से कांग्रेस विधायक धीरज गुर्जर के भाई नीरज गुर्जर पर रविवार को कार सवार हमलावर ने फायरिंग कर दी। हमलावर ने कई गोलियां चलाई, लेकिन दूसरी कार में सवार नीरज व उसके साथी बच गए। हमले में एक रिक्शा चालक चपेट में आ गया। उसकी जांघ में गोली लगी है। नीरज ने कार व उसके साथी ने कार से उतरकर पास ही सरकारी मुख्य सचेतक कालूलाल गुर्जर के घर में घुसकर जान बचाई। घर में भागने के बाद हमलावर ने गोलियां चलानी बंद की और वहां से कार लेकर रवाना हो गए। विधायक के भाई पर गोलियां चलाने की घटना से क्षेत्र में दहशत का माहौल हो गया।

पुलिस ने नाकाबंदी करके हमलावर को पकडऩे का प्रयास कर रही है। नीरज अपने साथ राहुल गुर्जर के साथ कार में जा रहा था। सब्जी मण्डी के पास उनकी कार के पीछे से एक कार ने टक्कर मारी। वे कुछ संभल पाते, इससे पहले ही कार में बैठे हमलावर ने गोलियां चलानी शुरु कर दी। पहली गोली कार के टायर में लगी, जिससे टायर फट गया और कार अनियंत्रित होकर दूसरी कार से टकरा गई। इस पर भी हमलावर बराबर नीरज पर गोलियां चलाता रहा।

उसने सात राउण्ड गोलियां चलाई, लेकिन वह कार में दुबक गया और मौका पाकर कार से निकलकर पास ही कालूलाल गुर्जर के आवास में घुस गया। इस दौरान हमलावर फायरिंग करता रहा। फायरिंग से दहशत फैल गई। गोली चलाते वक्त एक रिक्शा चालक चपेट में आ गया। उसकी जांघ में गोली लगी। जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

कोई जवाब दें