Congress jaipur, pankaj sharma kaku, prosecution
Congress jaipur, pankaj sharma kaku, prosecution

जयपुर। अभाव अभियोग प्रकोष्ठ जयपुर षहर कांग्रेस कमेटी ने पेयजल आपूर्ति की मांग को लेकर स्थानीय लोगों के साथ राजस्थान प्रदेष कांग्रेस कमेटी के अभाव अभियोग प्रकोष्ठ प्रदेष संयोजक पंकज शर्मा काकू के नेतृत्व में जलदाय विभाग सहायक अभियन्ता कार्यालय बनीपार्क पर विषाल प्रदर्षन किया। कांग्रेस कार्यकर्ता और स्थानीय लोगों ने पानी की मांग को लेकर भाजपा सरकार और मुख्यमंत्री के खिलाफ जमकर नारे लगाए और सहायक अभियन्ता का घेराव किया। पंकज शर्मा ने बताया कि आज जलदाय विभाग के सहायक अभियन्ता कार्यालय बनीपार्क पर पानी की समस्या को लेकर सैकडों लोगों के साथ मटके फोड कर प्रदर्षन किया।

प्रदर्षन के समय सहायक अभियन्ता कार्यालय पर मौजूद नही थे। उनको फोन कर कार्यालय बुलाया गया और सहायक अभियन्ता का घेराव कर सिंधीकैम्प ऐरिया में वनस्थली मार्ग,श्रीराम काॅलोनी,आजाद बस्ती,लालपुरा काॅलोनी,बापू काॅलोनी,बरकत काॅलोनी एवं बनीपार्क ऐरिया में पानी नही आने की समस्या को लेकर ज्ञापन दिया।

सहायक अभियन्ता ने ज्ञापन लेकर यह विष्वास दिलाया कि तीन कार्यदिवस में आपकी समस्या का निराकरण हो जाऐगा।पंकज षर्मा काकू ने सरकार पर यह आरोप लगाया कि अभी तो गर्मी की षुरूआत ही हुई है और पानी की भयंकर समस्या हो गई है तो गर्मी में क्या हालात होंगे पानी को लेकर सरकार और विभाग सजग नहीं है और ना ही पानी को लेकर गर्मी से पहले इनकी कोई प्लानिंग थी जिससे आमजन को पेयजल की समस्याओं का सामना नही करना पडता।इस प्रदर्षन के दौरान जयपुर षहर प्रकोष्ठ अध्यक्ष जाकिर बुलन्द ने कहा है कि अगर जल्द ही सरकार व विभाग ने जयपुर षहर की पेयजल समस्या का निराकरण नहीं किया तो पुरे जयपुर षहर में विरोध प्रदर्षन और तेज गती से किये जाऐंगे।इस प्रदर्षन में पंकज षर्मा के साथ जाकिर बुलंद,सुनील अमेरिया,तारीख अहमद,मीना डाबी ,मैहरूननिषा,अष्फाक अहमद,राहुल नायक, नेहरू ,बिलाल,बनवारी,मदन जी, पूरण सैन,अष्फाक कुरैषी,विजय सिंह,मौसीन,राधेष्याम ,अलीमुद्दीन एवं अन्य सैकडों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

कोई जवाब दें