Rahul gandhai, Amit Shah
Rahul gandhai, Amit Shah

कांग्रेस पहले तय तो करें सीएम गहलोत बनेंगे या सचिन पायलट
जयपुर। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह शनिवार को राजस्थान प्रवास पर रहे। वे सुबह जयपुर पहुंचे और यहां प्रदेशाध्यक्ष मदन लाल सैनी के साथ भरतपुर संभाग के शक्ति केंद्र के सम्मेलन को संबोधित करने गंगापुर सिटी पहुंचे। सम्मेलन में अमित शाह ने कांग्रेस और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर निशाने साधे। शाह ने कहा कि विधानसभा चुनाव में फिर से भाजपा बहुमत के साथ जीतेगी।

इसके लिए भाजपा कार्यकर्ताओं ने संकल्प कर लिया है। भाजपा पूरी तैयारी के साथ चुनावी मैदान में जुटी हुई है, लेकिन कांग्रेस आपसी फूट में लगी हुई है। वे पहले यह तो तय कर लें कि वे किसके नेतृत्व में चुनाव लड़ेंगे। अशोक गहलोत सीएम के दावेदार है या सचिन पायलट। शाह ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि राहुल बाबा सपना देख रहे हैं कि राजस्थान में कांग्रेस की सरकार बनेंगी, लेकिन वे सिर्फ सपना ही देखें। राजस्थान में भाजपा बहुमत के साथ फिर सरकार बनाएगी। राजस्थान में भाजपा अंगद के पैर की तरह मजबूत है।

पार्टी के लाखों कार्यकर्ता फिर से राजस्थान में सरकार बनाने के लिए संकल्पबद्ध है। शाह ने कार्यकर्ताओं से कहा कि वे पूरी ताकत के साथ अपनी आवाज इतनी बुलंद करे कि दुश्मन के दिल दहल उठे। इस दौरान भाजपा प्रदेशाध्यक्ष मदन लाल सैनी ने भी विचार रखे। अमित शाह ने बीजेपी आईटी विंग के कार्यकर्ताओं को संबोधित किया।

कोई जवाब दें