Akhilesh feared by the byelection of Phulpur-Gorakhpur Lok Sabha seats: BJP

जयपुर। प्रदेश में पंचायत उप चुनाव के नतीजों में भाजपा को सर्वाधिक सीटें मिली हैं। 27 में से भाजपा को तेरह सीटें मिली हैं। भाजपा के प्रदेश महामंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की जनहितकारी नीतियों पर जनता ने विश्वास जताया है। वहीं चुनाव नतीजों ने कांग्रेस को आईना दिखा दिया है। कांग्रेस विश्वास खो चुकी है। जो सरकार जनता के हितों में कार्य करेगी, जनता उसे ही स्वीकार करेगी।

पूर्व प्रदेश महामंत्री सतीश पूनिया ने जालसू पंचायत समिति के नांगल पुरोहितान में पंचायत समिति उप-चुनाव में भाजपा प्रत्याशी जयश्री मीना की विजय पर हर्ष जताते हुए यह कहा कि राजस्थान में विकास की जीत हुई है। हमारी सरकार जनहित के लिए कार्य कर रही है।

-मीडिया प्रकोष्ठ के प्रदेश प्रमुखों की दिल्ली में बैठक
जयपुर। मीडिया से संबंधित एक महत्वपूर्ण बैठक शुक्रवार को सुबह ग्यारह बजे दिल्ली में पार्टी मुख्यालय में होगी। राजस्थान से भाजपा के मीडिया विभाग एवं मीडिया सपर्क विभाग के प्रदेश प्रमुख पिंकेश पोरवाल एवं आनन्द शर्मा हिस्सा ले रहे हैं। विधानसभा चुनाव एवं लोकसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए केन्द्र सरकार एवं राज्य सरकार के कार्यों को मीडिया के माध्यम से लाभार्थियों तक पहुंचाने और मीडिया प्रबंधन के बारे में बताया जाएगा। बैठक को केन्द्रीय मीडिया के संयोजक एवं केन्द्रीय नेता संबोधित करेंगे।

कोई जवाब दें