samaanaantar sarakaaron
pm modi ajmer

जयपुर। भारतीय जनता पार्टी प्रदेश कार्यालय में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष मदनलाल सैनी ने कहा कि ‘‘हम शासन में पुनः आ रहे है और हमारे कार्यकर्ताओं की ताकत के आगे कोई टिक नहीं सकता। हम वो कार्यकर्ता है जो देश के लिए काम करते है, किसी व्यक्ति विशेष के लिए काम नहीं करते है, इसलिए हम निश्चित तौर पर शासन में आने वाले है।’’

सैनी ने कहा कि 04 अगस्त को चारभुजाजी से शुरू हुई मुख्यमंत्री श्रीमती वसुन्धरा राजे जी की ‘‘राजस्थान गौरव यात्रा’’ के समापन अवसर पर 06 अक्टूबर को अजमेर में आयोजित होने वाली विशाल जनसभा को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सम्बोधित करेंगे और सभी कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन करेंगे। केन्द्र व राज्य सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं की क्रियान्विति से मुख्यमंत्री श्रीमती वसुन्धरा राजे जी की ‘‘राजस्थान गौरव यात्रा’’ की जनसभाओं में जो जनसैलाब उमड़ा और भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के संगठनात्मक प्रवास के कारण कार्यकर्ताओं में नई ऊर्जा का संचार हुआ है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी ब्रह्मा मन्दिर के दर्शन करने के उपरान्त जनसभा को सम्बोधित करेंगे और अजमेर से जयपुर आकर दिल्ली के लिए प्रस्थान करेंगे।

सैनी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का चुनाव की दृष्टि और संगठनात्मक प्रवास के चलते लगभग सभी सम्भागों में उनके प्रवास कार्यक्रम हुए है। अमित शाह जी 04 अक्टूबर को सीकर में पूर्व सैनिकों व शक्ति केन्द्र प्रमुखों के कार्यक्रम में शामिल होंगे और बीकानेर में अनुसूचित जाति के कार्यकर्ताओं और शक्ति केन्द्र प्रमुख के सम्मेलन को सम्बोधित करेंगे। अमित शाह बीकानेर में रात्रि विश्राम करेंगे तथा अगले दिन प्रातः दिल्ली के लिए रवाना होंगे।
उन्होंने राजस्थान सरकार की मुख्यमंत्री श्रीमती वसुन्धरा राजे जी को बधाई देते हुए कहा कि द्रव्यवती नदी को, नया स्वरूप देकर जयपुर की जनता को सौगात दी है। सैनी ने राज्य सरकार के कर्मचारियों की हड़ताल पर सहानुभूति जताई और कहा कि लोकतन्त्र में अपनी उचित मांगों को रखना गलत नहीं है। राज्य सरकार उनकी मांगों पर विचार कर रही है और इनके लिए मंत्री मण्डलीय समिति का गठन हो चुका है और समिति शीघ्र अपना निर्णय देगी।

कोई जवाब दें