vaibrent samit

अजमेर। भारतीय जनता पार्टी अजमेर द्वारा आयोजित रसोई बैंक्वट हॉल स्वामी कॉम्पलेक्स पर आयोजित प्रेसवार्ता को सम्बोधित करते हुए राजस्थान धरोहर संरक्षण एवं प्रोन्नती प्राधिकरण अध्यक्ष ओंकार सिंह लखावत ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सहित केन्द्र एवं राज्य के वरिष्ठ नेता 6 अक्टूबर को विशाल आमसभा को सम्बोधित करेंगे। यह आम सभा कायड़ विश्राम स्थली अजमेर में होगी।

कांग्रेस सवाल कर रही है गौरव काहे का, भारतीय जनता पार्टी का कहना है हमने हमारे शासनकाल में जो विकास करवाया है वह पिछली कांग्रेस सरकार से तुलनात्मक रूप से कई गुना ज्यादा विकास करवाया है। माननीया वसुंधरा राजे जी ने अपने वर्तमान कार्यकाल में आधारभुत विकास कार्य करवाये है तथा सुशासन दिया है। उसका गौरव है आम सभा में लाखों की संख्या में आमजन विभिन्न संस्थाएंए ग्रामीण क्षेत्रों के जिलेभर से आये लोग तथा प्रत्येक बूथ से बड़ी सख्ंया में कार्यकर्ता पदाधिकारी जनप्रतिनिधि जुट़ेंगे।

केन्द्र व राज्य सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं की क्रियान्विति से मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे की गौरव यात्रा की जनसभाओं में जो जनसैलाब उमड़ा और भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के संगठनात्मक प्रवास के कारण कार्यकर्ताओं में नई ऊर्जा का संचार हुआ है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी ब्रह्मा मन्दिर के दर्शन करने के उपरान्त जनसभा को सम्बोधित करेंगे और अजमेर से जयपुर आकर दिल्ली के लिए प्रस्थान करेंगे। इस प्रेसवार्ता में प्रदेश महामंत्री बिरमदेव सिंहए जिलाध्यक्ष अरविन्द यादवए गौरव यात्रा संयोजक पूर्णांशंकर दशोराए राजस्थान धरोहर संरक्षण एवं प्रोन्नती प्राधिकरण सदस्य व सभा के सहप्रभारी कंवल प्रकाश किशनानीए अनीष मोयलए जितेन्द्र मित्तल उपस्थित रहे।

कोई जवाब दें