जयपुर। राजस्थान की राजधानी गुलाबी नगरी जयपुर को मंगलवार को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई। जब एक व्यक्ति ने अपनी ही परिचित एक युवती के साथ जबरन दुष्कर्म कर डाला। बाद में उसे जान से मारने की धमकी देकर भयभीत कर दिया। लेकिन युवती ने साहस का परिचय देते हुए परिजनों को इस घटना के बारे में बता दिया। जिस पर परिजनों ने सांगानेर थाने में मामला दर्ज करा दिया।

पुलिस ने बताया कि टोंक जिले के डिग्गी कस्बा निवासी एक 24 वर्षीय युवती जयपुर स्थित एक कॉलेज में बीएड कर रही है। वह कॉलेज की फीस जमा कराने व अपने रिश्तेदार से मिलने के लिए मंगलवार को आई थीं। सांगानेर पर पहुंचने पर उसे उसका परिचित हुसैन मोहम्मद मिला। हुसैन ने उस युवती को रिश्तेदार के यहां छोडऩे की बात कहकर बाइक पर बैठा लिया। बाद में उसने बाइक टोंक रोड की ओर घूमा दी और एक होटल में ले गया। यहां उसने युवती को जबरन अपनी हवस का शिकार बना डाला।

बाद में आरोपी ने घटना के बारे में किसी को बताने की स्थिति में जाने से मारने की घमकी दे डाली। जिससे युवती घरबा गई। हुसैन ने युवती के पर्स में रखे 5 हजार रुपए भी छिन लिए। घर लौटने पर वह गुमसुम नजर आई तो परिजनों ने उसे पूछताछ की। जहां हिम्मत का परिचय देते हुए घटना की जानकारी दी। सांगानेर थाना पुलिस ने युवती का मेडीकल कराया है।

कोई जवाब दें