Minor-boy

नई दिल्ली। हवस की लालसा पूरी करने के लिए दिल्ली से सटे नोएडा में एक प्रॉपर्टी डीलर ने अपने भरे पूरे परिवार की सुख शांति को दांव पर लगा दिया। गनीमत यह रही कि इस दौरान उस प्रॉपर्टी डीलर की बेटी ने सूझबूझ का परिचय दिया और अपने पिता की करतूतों का ब्यौरा जुटाया। बाद में अपने पिता की प्रेमिका के घर वालों के सामने भांडाफोड़ किया। जिससे उसका परिवार टूटने से बिखर गया।

-सकते में आ गई बेटी
मामला नोएडा के दनकौर कोतवाली थाना क्षेत्र के समीप एक गांव का है। यहां एक प्रॉपर्टी डीलर का जेवर निवासी एक महिला के साथ प्रेम हो गया। दो बच्चों का पिता होने के बाद प्रॉपर्टी डीलर का यह कृत्य घर की शांति में विघ्न डालने लगा। एक दिन उसकी बेटी को अपने पिता के कारनामों की भनक लगी तो वह सकते में आ गई। उसे समझ में नहीं आया कि वो क्या करें। वो यह समझ नहीं पा रही थी कि भरापूरा परिवार होने के बाद भी उसके पिता आखिर ऐसा कदम कैसे उठा सकते हैं। फिर भी उसने परिवार को बिखरने से बचाने का संकल्प लिया।

-कार में लगाया जीपीएस व स्पाई कैमरा
बेटी के अनुसार उसके पिता ऑफिस जाने की बात कहते हुए अक्सर जेवर चले जाते थे। उसे पता चला तो पहले तो उसने कार में जीपीएस लगवाया। ताकि लोकेशन पकड़ में आ सके। बाद में उसने कार में सजावट कराने की बात कह पिता से कार की चाबी ले ली और उसमें स्पाई कैमरे लगवा दिए। इस कार में जब भी प्रॉपर्टी डीलर अपनी प्रेमिका के संग रंगरलियां मनाता तो स्पाई कैमरे में उसकी गतिविधियां कैद हो जाती। इस तरह उसकी बेटी के पास उनके बहुत सारे वीडियो रिकॉर्ड हो गए।

-ऐसा कदम उठाया, बच गया परिवार
बस फिर क्या था प्रॉपर्टी डीलर ने पहले तो अपने पिता को उसकी करतूतों का चिट्ठा खोला। फिर अपनी मां को साथ लेकर 11 जून को उसकी प्रेमिका के घर पहुंच गई। पीछे-पीछे उसका पिता भी आ गया। यहां उसने अपने पिता की प्रेमिका की पहले तो ख्ंिाचाई की बाद में उसके पति के सामने ही वीडियो को उजागर कर दिया। वीडियो देखते हुए उस महिला का पति उसे पीटने लग गया। मामला पुलिस तक पहुंचा, जहां घर बिखरने की आशंका के चलते मामला तो दर्ज नहीं किया। लेकिन भविष्य के लिए नसीहत देकर पुलिस ने उसे छोड़ दिया।

-जनप्रहरी की ताजातरीन खबरों के लिए लाइक करें।

कोई जवाब दें