datti mahraj rapr case
datti mahraj rapr case

जयपुर। शिष्या से दुष्कर्म केस में फंसे शनिधाम मंदिर के महंत दाती मदन महाराज से आज दिल्ली क्राइम ब्रांच ने बयान नहीं लिए। दिल्ली क्राइम ब्रांच ने आज उन तीन जनों से पूछताछ कर रही है, जिन पर दाती मदन महाराज ने आरोप लगाया है कि इन्होंने 32 करोड़ रुपए की डिमांड की थी। डिमांड पूरी नहीं होने पर दुष्कर्म केस में फंसाने का आरोप लगाया था। पीडिता के पिता और तीनों जनों के बीच आपकी संबंध है। इनके इशारे पर दुष्कर्म का झूठा केस दर्ज करवाया गया है। दाती महाराज के इन आरोपों को लेकर पुलिस ने सचिन जैन, नवीन अग्रवाल और शक्ति अग्रवाल से आज पूछताछ की है। उनके बयान लिए गए है।

हालांकि तीनों ने दाती महाराज के आरोपों से इनकार किया और साथ ही किसी भी तरह के डिमांड नहीं की है। दाती महाराज झूठे आरोप लगा रहे हैं। तीनों से पूछताछ के बाद दिल्ली क्राइम ब्रांच फिर से दाती महाराज से पूछताछ करेगी। पुलिस दाती से मंगलवार को पूछताछ कर सकती है। पुलिस दाती महाराज से दो बार पूछताछ कर चुकी है। हर बार दुष्कर्म से इनकार कर रहे हैं। पीडिता के दुष्कर्म केस को लेकर दिल्ली पुलिस अब दाती महाराज का पोटेंसी टेस्ट करवाएगी, साथ ही उनके मोबाइल की कॉल डिटेल को भी खंगालेगी दिल्ली क्राइम ब्रांच की पूछताछ में दाती महाराज और उनके भाइयों के अलग-अलग बयान हुए।

चारों के बयान विरोधाभाषी आ रहे हैं। दाती महाराज दुष्कर्म के दिन मंदिर में भंडारा की बात कह रहे हैं तो उनके भाई इससे इनकार कर रहे हैं। पीड़िता और दूसरे लड़कियों के आश्रम छोड़ने के कारणों का संतोषजनक जवाब नहीं दे पाए।

 

कोई जवाब दें