murder
murder

– जयपुर पुलिस ने ट्रिपल मर्डर केस में बूंदी के रफीक को गिरफ्तार किया। बूंदी, आगरा और यूपी के एक अन्य स्थान में तीन जनों की हत्या स्वीकारी
जयपुर। जयपुर पुलिस ने एक ट्रिपल मर्डर की हिस्ट्री का पर्दाफाश करते हुए एक कुख्यात मर्डरलिस्ट को धरा है। गिरफ्तार आरोपी का नाम रफीक है, जो हर शहर में अलग नाम से रहता था। सबसे पहला मर्डर इसने बूंदी में 1998 में एक महिला का किया था, जो उसके साथ ही रहती थी। अनबन होने पर उसने महिला मर्डर कर दिया और वहां से यूपी चला गया। वहां उसने एक अन्य युवती से संबंध बनाकर उससे शादी कर ली। बाद में पारिवारिक कलह में उसने वहां भी अपनी सास को मौत के घाट उतार दिया और वहां से फरार हो गया। वहां से वह आगरा में आ गया। यहां भी एक युवक से विवाद होने पर उसकी नृशंस हत्या कर दी और भागकर जयपुर आ गया।

लम्बे समय से वह जयपुर के झोटवाड़ा क्षेत्र में रह रहा था। उसने अपना नाम भी रफीक से बदलकर अर्जुनराम रख दिया। यहां भी उसने एक युवती से शादी कर ली। हालांकि आगरा और यूपी में सास के मर्डर के बाद वहां की पुलिस उसके पीछे लगी हुई थी और बराबर राजस्थान व जयपुर पुलिस के सम्पर्क में थी। जयपुर पुलिस को अर्जुनराम उर्फ रफीक की संदिग्ध गतिविधियों के बारे में पता चला तो पुलिस ने उस पर निगाहें रखी और उसके बारे में पडताल की। फिर उससे पूछताछ की तो वह टूट गया और उसने जितने भी मर्डर और दूसरे अपराध किए, उनके बारे में खुलासा करते हुए अपराध करना स्वीकार भी कर लिया है। एसीपी झोटवाडा आस मोहम्मद ने इस ट्रिपल मर्डर के खुलासे में अहम भूमिका निभाई है। डीसीपी अशोक गुप्ता ने आज प्रेसवार्ता करके इस बारे में खुलासा भी किया है। पुलिस उससे मर्डर के अलावा दूसरी आपराधिक वारदातों के बारे में भी पडताल कर रही है।

-डीसीपी अशोक गुप्ता की प्रेसवार्ता चल रही है। खबर अपडेट होती रहेगी

LEAVE A REPLY