CM raje, madan lal saini, spells, victory, Amit Shah, BJP rajasthan, working, committee, meeting
CM raje, madan lal saini, spells, victory, Amit Shah, BJP rajasthan, working, committee, meeting

-भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक आज से
जयपुर। भारतीय जनता पार्टी राजस्थान की कार्यसमिति की दो दिवसीय बैठक आज दोपहर दो बजे से नारायण सिंह सर्किल स्थित तोतूका भवन में प्रारंभ होने जा रही है। हालांकि उद्घाटन सत्र पांच बजे होगा, जिसमें मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे और भाजपा प्रदेशाध्यक्ष मदन लाल सैनी का संबोधन होगा। कार्यसमिति में पार्टी में प्रदेश के राष्ट्रीय पदाधिकारी, राष्ट्रीय कार्यसमिति सदस्य, प्रदेश पदाधिकारी व कार्यसमिति सदस्य, मोर्चे के अध्यक्ष, सांसद, विधायक, निकाय चेयरमैन, महापौर, जिला प्रमुख के अलावा विभाग व प्रकल्पों के संयोजक शामिल होंगे। उद्घाटन सत्र में मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे व भाजपा प्रदेशाध्यक्ष मदन लाल सैनी विधानसभा चुनाव में जीत का मंत्र फूकेंगे तो सत्र के समापन सत्र में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पार्टी का संबोधन होगा।

शाह पार्टी की मजबूती और विधानसभा चुनाव में फिर से जीत का आह्वान करेंगे तो राजमंदिर सिनेमा घर में आईटी सेल के हजारों कार्यकर्ताओं को भी संबोधित करेंगे। आईटी सेल कार्यकर्ताओं को शाह सोशल मीडिया से अधिकाधिक युवाओं को पार्टी से जोड़ने और पार्टी व सरकार के कार्यक्रमों एवं नीतियों को पहुंचाने की सीख देंगे। उधर, शाह के स्वागत की तैयारियां जोरों पर है। एयरपोर्ट के बाहर सैकड़ों महिलाएं अमित शाह का स्वागत करेगी, वहीं युवा मोर्चा के हजारों कार्यकर्ता मोटर साइकिलों की रैली के साथ तोतूका भवन लेकर आएंगे। भाजपा मुख्यालय और कार्यक्रम स्थल पर केन्द्र व राज्य सरकार की फ्लैगशिप योजनाओं की प्रदर्शनी लगाई जाएगी।

– संगठन महामंत्री चन्द्रशेखर आए नमो ई-रिक्शा में
प्रदेश कार्यसमिति के लिए जयपुर शहर के प्रमुख स्थानों व मार्गों को पार्टी के रंग में सजाया गया है। हर तरफ पार्टी के झण्ड़े, होर्डिंग्स लगाए गए हैं। तोतूका भवन को खासतौर से सजाया गया है। यहां पीएम मोदी, अमित शाह के अलावा सीएम राजे व मदन लाल सैनी के आदमकद होर्डिंग्स लगाए हैं तो दूसरे नेताओं के कार्यसमिति को लेकर पोस्टर लगे हैं। जेएलएन मार्ग व टोंक रोड को पार्टी के झण्डों से सजाया है। वहीं पार्टी मुख्यालय से आज नमो ई-रिक्शा शुरु किए गए हैं, जो आज व कल शहर में चलेंगे। पार्टी के रंगे व झण्ड़ों से सजे रिक्शों में दो दिन लोग नि:शुल्क घूम सकेंगे। आज पार्टी मुख्यालय से भाजपा प्रदेशाध्यक्ष मदन लाल सैनी ने नमो ई-रिक्शाओं को हरी झण्डी दिखाकर रवाना किया। संगठन महामंत्री चन्द्रशेखर भी नमो ई-रिक्शा से तोतूका भवन पहुंचे। उद्घाटन सत्र व प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक से पहले पार्टी नेताओं ने फ्लैगशिप योजना प्रदर्शनी का अवलोकन किया।

LEAVE A REPLY