Police
राजस्थान एसीबी ने आंध्रप्रदेश पुलिस के तीन अफसरों को अरेस्ट किया, जोधपुर के एक आरोपी को छोड़ने के एवज में, मांगी अस्सी हजार रुपए की रिश्वत
जयपुर। राजस्थान की भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो टीम ने एक बड़ी कार्रवाई करते हुए आंध्रप्रदेश के तीन पुलिस अफसरों को गिरफ्तार किया है। जोधपुर में एसीबी ने इन अफसरों को रिश्वत लेते हुए धरा है। इन्होंने एक आरोपी को छोड़ने के एवज में यह राशि मांगी थी। आंध्रप्रदेश में दर्ज एक आपराधिक मामले में वांछित एक आरोपी की गिरफ्तारी के लिए वहां के तीन पुलिस अफसर जोधपुर में आए हुए थे। आरोपी जोधपुर का है। सूचना मिलने पर आंध्रप्रदेश पुलिस टीम ने आरोपी को पकड़ लिया, लेकिन वह उसे गिरफ्तार करने के बजाय छोड़ने के एवज में पैसों की डिमांड करने लगे। मामला अस्सी हजार रुपए में तय हुआ, जिसमें यह राशि मिलने पर वह उसे छोड़ देंगे और गिरफ्तार नहीं करेंगे।
आरोपी ने अपने परिचितों को इसकी जानकारी दी और एसीबी को शिकायत करने को कहा। शिकायत पर एसीबी के डीएसपी जगदीश सोनी के नेतृत्व में एक टीम ने ट्रेप का जाल बिछाया। अस्सी हजार रुपए लेने के बाद टीम ने दबिश देते हुए तीन अफसरों को पकड़ लिया। एक अफसर के पास अस्सी हजार रुपए की राशि मिल गई। एसीबी टीम तीनों अफसरों से पूछताछ कर रही है। इस घटना के बारे में आंध्रप्रदेश पुलिस को भी सूचना दे दी गई है।

कोई जवाब दें