Spirited,daughter, leapt out, ceiling
Spirited,daughter, leapt out, ceiling

जयपुर। राजस्थान के अलवर में पारिवारिक कलह की एक घटना ने समाज को झकझोर दिया है। पिता की बेरहम पिटाई से नाबालिग बेटी इतनी डर गई कि उसने छत ही छलांग लगा दी और वे तीन मंजिला मकान के नीचे आ गई। मकान से छलांग लगाते वक्त वह पहले बिजली के तारों पर गिरी और फिर उससे उलझकर सड़क पर गिरी। धमाकों की आवाज और चीख पुकार सुन हर कोई दंग रह गया।

बाहर का नजारा देखा तो सभी के होश उड़ गए। लोगों व परिजनों ने लहुलूहान बच्ची को उठाकर अस्पताल में भर्ती कराया है। बच्ची बेहोश है और स्थिति नाजुक बनी हुई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। इस पूरी घटना का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें पिता द्वारा बेटी के साथ मारपीट करने और फिर बेटी के छत से छलांग लगाने के पूरे दृश्य है।

यह वीडियो सोशल मीडिया खूब वायरल भी हो रहा है। इस वीडियो के आधार पर पुलिस अस्पताल पहुंची और परिजनों से घटना की जानकारी ली। यह घटना अलवर के नीमराणा में हुई है। पुलिस व प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, पिता संतोष अपने बेटी के साथ मकान की छत पर मारपीट कर रहा था। वह उसे हाथों के साथ चप्पल से भी पिटाई कर रहा था।

जैसे ही चप्पल से मारपीट के बाद पलटा तो बच्ची एकदम से उठी और भागते हुए छत से छलांग लगा ली। यह देख छत पर मौजूद दूसरी लड़की की चीख निकल पड़ी। शोर-शराबा सुनकर लोग बाहर निकले तो बच्ची सड़क पर पड़ी थी और उसके सिर पर खून निकल रहा था। उसे बेहोशी की हालात में अस्पताल पहुंचाया। पिता भी यह देख सन्न रह गया। इस पूरे घटनाक्रम को एक पड़ौसी कैद कर रहा था। उसके वीडियो के आधार पर लोगों व पुलिस को इस घटना की जानकारी मिली।

कोई जवाब दें