dillee mein hamala karane kee mansha se panjaab mein ghuse jaish ke aatankavaadee

नई दिल्ली। देश में जैसे-जैसे चुनावी माहौल गरमाता जा रहा है वैसे आतंकवादी संगठन की नजरें भी भारत पर लग गई है। वे भी इन चुनावों में कोई बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में है। खबर मिली है कि कुछ आतंकवादी पंजाब में घुस आए हैं। जी हां पंजाब पुलिस इंटेलिजेंस के इनपुट के मुताबिक जैश ए मोहम्मद के 6-7 आतंकवादी पंजाब में घुस चुके हैं. ये फिलहाल पंजाब के फिरोजपुर के आसपास हो सकते हैं. फिलहाल पूरे राज्य में हाई अलर्ट घोषित कर दिया गया है. पुलिस और प्रशासन सतर्कता से जांच कर रहे हैं.
पंजाब का फिरोजपुर जिला पाकिस्तान की सीमा से सटा हुआ है और माना जा रहा है कि ये आतंकी घुसपैठ करके इस इलाके में आ चुके हैं. बताया जा रहा है कि आतंकवादी दिल्ली की तरफ बढ़ने की कोशिश कर रहे हैं. बुधवार को पंजाब के पठानकोट के माधोपुर से चार संदिग्धों के द्वारा लूटी गई कार को भी इसी आतंकी हमले की साजिश से जोड़कर देखा जा रहा है.

माना जा रहा है कि ये आतंकी सड़क मार्ग से दिल्ली की तरफ आकर कोई बड़ी वारदात कर सकते हैं और दिल्ली न पहुंचने की स्थिति पर पंजाब में भी कोई बड़ा आतंकी हमला किया जा सकता है. सुरक्षा एजेंसियों द्वारा फिरोजपुर का सारा बॉर्डर एरिया सील कर दिया गया है.जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में सुरक्षा बलों की आतंकवादियों के साथ रविवार को हुई मुठभेड़ में जैश-ए-मोहम्मद का एक पाकिस्तानी आतंकवादी मारा गया. पुलिस ने बताया कि जिले के हंदवाड़ा में आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों के एक दल पर हमला कर दिया था.पुलिस के एक प्रवक्ता ने कहा, दोपहर के समय हंदवाड़ा से गुजरते हुए आतंकवादियों के एक समूह को छत्तीपोरा के नजदीक नाके पर तैनात दल ने देखा जिसके बाद मुठभेड़ हुई.मारे गए आतंकवादी के पास से कुछ हथियार तथा गोला बारुद और चरमपंथी सामग्री बरामद की गई. उसकी पहचान पाकिस्तान के इश्तियाक के रूप में हुई है.

कोई जवाब दें