Dr. Raghu Sharma
Dr. Raghu Sharma

जयपुर। जैसलमेर जिले में राजकीय अस्पताल में प्रसव के दौरान हुई शिशु की मृत्यु के मामले की जांच के लिए समिति का गठन कर दिया गया है। चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री डॉ. रघु शर्मा ने गुरुवार को एस एम एस ट्रोमा सेंटर में अपने दौरे के दौरान कहा कि जांच में जो भी दोषी पाया जायेगा, उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि यह एक गंभीर हादसा है। सरकार में इस तरह की लापरवाही के प्रति जीरो टोलरेंस की नीति है इसे किसी भी हाल में बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है.

-चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री ने पूछी सड़क हादसे के घायलों की कुशलक्षेम
चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री डॉ. रघु शर्मा ने गुरुवार को एसएमएस ट्रोमा सेन्टर में चाकसू बाईपास पर हुई सड़क दुर्घटना में घायल हुए लोगों से उनकी कुशलक्षेम पूछी तथा इलाज में किसी भी तरह की परेशानी नहीं आने देने का आश्वासन दिया। उन्होंने एस एम एस अस्पताल के अधीक्षक डॉ. डी एस मीणा को सभी घायलों के सुचारू तथा निःशुल्क उपचार के निर्देश दिये।

उल्लेखनीय है कि बुधवार को चाकसू बाईपास पर अचानक सामने आई बाइक को बचाने के प्रयास में यात्रियों से भरी बस अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में बस में सवार आठ लोगों को चोटें आई हैं, जिन्हें मास केजुएल्टी वार्ड में भर्ती किया गया है तथा बाइक पर पीछे सवार व्यक्ति के सिर में गंभीर चोट की वजह से आईसीयू में भर्ती किया गया है।

कोई जवाब दें