kaali charan saraf, suman sharma, ashok garg, fight
kaali charan saraf, suman sharma, ashok garg, fight

जयपुर। जयपुर शहर के वार्ड 55 के भाजपा पार्षद अशोक गर्ग की एक सार्वजनिक कार्यक्रम में पिटाई कर दी गई। घटना के दौरान चिकित्सा मंत्री कालीचरण सराफ, महिला आयोग की अध्यक्ष सुमन शर्मा समेत भाजपा के कार्यकर्ता व पदाधिकारी भी मौजूद थे, लेकिन किसी ने भी अपने ही पार्षद को पिटाई से नहीं बचाया। पार्षद के साथ मारपीट की गई और उसके कपड़े फाड़ दिए गए।

यह घटना शुक्रवार देर शाम की है। अशोक गर्ग ने आरोप लगाया कि चिकित्सा मंत्री कालीचरण सराफ के इशारे पर उसके तीन सौ से अधिक समर्थकों ने उसके साथ मारपीट की। कपड़े फाड़ दिए। वह मालवीय नगर थाने शिकायत करने पहुंचा तो उसकी रिपोर्ट नहीं ली गई। गर्ग के परिजन भी थाने पहुंच गए। पूरी रात वे थाने पर ही रहे। इस दौरान कांग्रेस पार्षद व पदाधिकारी भी थाने पहुंच गए।

उन्होंने भी पुलिस को शिकायत दर्ज करने की कही, लेकिन मंत्री व महिला आयोग की अध्यक्ष सुमन शर्मा समेत अन्य पदाधिकारियों का नाम लिया तो थाने वाले भी डर गए। वे मामला दर्ज करने से डर रहे हैं। हालांकि अशोक गर्ग भी डटे हुए है कि वे मामले की शिकायत करवा ही रहेंगे। गर्ग ने आरोप लगाया कि अग्रवाल समाज के होने के बावजूद उन्होंने अपनी जाति के जनप्रतिनिधि के साथ मारपीट करवाई।

LEAVE A REPLY