जयपुर। राजस्थान पुलिस के लिए चुनौती बनकर उभरे आनंदपाल सिंह के मामले में पुलिस महकमा अभी पूरी तरह राहत की सांस भी नहीं ले पाया था कि एक ओर अपराधी ने पुलिस को खुला चैलेंज दे दिया है। राजस्थान के चर्चित विनोद बेनीवाल हत्याकांड में मुख्य सूत्रधार रहे दीपक मलिक ने अपनी फेसबुक वॉल के जरिए पुलिस को धमकी दे डाली।

दीपक ने अपनी फेसबुक वॉल पर श्रीगंगानगर थाने के तीन पुलिसकर्मियों को निशाने पर लेते हुए लिखा कि मेरी प्रेमिका को जिसने भी छुआ, उसे मैंने बेरहमी से मार डाला। पुलिस मेरी प्रेमिका से ठीक बर्ताव नहीं कर रही है, इसका अंजाम बुरा होगा। साथ ही लिखा कि श्रीगंगानगर पुलिस में दम है तो मुझे पकड़कर दिखाए।

-सकते में आ गई पुलिस
इधर दीपक की फेसबुक आईडी पर पुलिस को मिले खुले चैलेंज से पुलिस सकते में आ गई है। पुलिस का मानना है कि आरोपी किसी बड़ी गैंग से जुड़ा हुआ है। चौंकाने वाली बात यह है कि विनोद बेनीवाल का मर्डर होने के बाद भी पुलिस अब तक उसे पकड़ नहीं पाई है। जबकि वह लगातार अपनी फेसबुक पर अपडेट दे रहा है। हालांकि मामले में पुलिस ने इंदुबाला नामक एक युवती को गिरफ्तार कर रिमांड पर लिया था। जिसकी रिमांड अवधि पूरी होने के बाद कोर्ट ने उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

-चेतावनी दर चेतावनी-बदला लूंगा
सनकी आशिक दीपक ने अपनी फेसबुक पर पोस्ट पर लिखा कि पुलिस को पूछताछ का अधिकार है, लेकिन भला-बुरा कहने का अधिकार नहीं है। जांच के दौरान टॉर्चर कर सकती है, लेकिन किसी को गलत नहीं बोल सकती। किसी की इज्जत के खिलाफ गलत शब्दों का इस्तेमाल नहीं कर सकती…ओके माइंड इंट…। इसके एक घंटे बाद ही फिर लिखा कि गलत करने वाले से बदला लिया जाएगा, चाहे वह शैतान हो, जानवर हो या पुलिस। टाइम आने पर बता दूंगा सबको…वो भी गिने-चुने दिनों के अंदर…जस्ट वेट एंड वाच…।

-मैं उसे हद से ज्यादा प्यार करता हूं
अपनी फेसबुक आईडी में स्टेटस पर हथियार के साथ एक युवती की फोटो अपलोड की और लिखा-गंगानगर पुलिस ध्यान से सुनो…मैं उसे हद से ज्यादा प्यार करता हूं और तुमने… स्पेशिली तीन पुलिस कांस्टेबल…मेरे प्यार के साथ अच्छा नहीं किया। जो इंसान गलत करता है, उसके साथ बहुत बुरा होता है….।

-विनोद बेनीवाल की हत्याकांड में सामने आया नाम
मीडिया रिपोट्र्स के अनुसार 1 अगस्त को बालासर में एक लैब कर्मचारी विनोद बेनीवाल का शव श्रीगंगानगर के पास लिंक रोड पर मिला था। विनोद का चेहरा इस कदर बिगड़ा था कि उसकी पहचान करना मुश्किल ही था। काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने इस हत्याकांड की गुत्थी को सुलझाया और इंदुबाला नाम की एक युवती को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि मामले में मुख्य आरोपी दीपक नाम एक शख्स का नाम सामने आया। जो इंदुबाला का प्रेमी है। इंदुबाला का हरियाणा में चरखी दादरी जिला के गांव नौरंगबास के 23 वर्षीय दीपक के साथ संपर्क हुआ और दोनों में प्रेम प्रसंग बढऩे लगा। लेकिन विनोद इंदुबाला को छोडऩे के लिए तैयार नहीं था। जिस पर इंदुबाला ने दीपक के साथ मिलकर विनोद की हत्या की साजिश रची। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

कोई जवाब दें