Labor Minister Jaswant Yadav's, leave politics, Mohit Yadav
Labor Minister Jaswant Yadav's, leave politics, Mohit Yadav

जयपुर। राजस्थान सरकार में श्रम मंत्री और बहरोड अलवर से भाजपा विधायक जसवंत सिंह यादव ने बहरोड में आयोजित भाजपा कार्यकर्ता सम्मेलन में राजनीति से संयास लेने का ऐलान करके सबको चौंका दिया। यादव ने कहा कि वे अब चुनाव नहीं लड़ेंगे और आश्रम बनाकर लोगों की सेवा करेंगे। उन्होंने क्षेत्र के विकास के लिए कई काम किए। फिर भी कोई काम अधूरे रह गए या किसी का मैंने दिल दुखाया है तो मुझे माफ करें।

इस दौरान जसवंत यादव ने पुत्र मोह को आगे बढ़ाते हुए राजनीति में अपने बेटे मोहित यादव का पर्दापण करते हुए उसे चुनाव में एमएलए बनाने का आह्वान किया। यादव ने लोगों से कहा कि मेरा बेटा भी राजनीति के माध्यम से सेवा करना चाहता है। आप मेरे बेटे को चुनाव में समर्थन करें और उसे जिताएं।

गौरतलब है कि अलवर लोकसभा सीट चुनाव में भाजपा प्रत्याशी के तौर जसवंत सिंह यादव को कांग्रेस के डॉ.करण सिंह यादव ने भारी मतों से हराया था। जसवंत सिंह सभी सीटों से चुनाव हार गए थे। खुद की बहरोड सीट से भी वे आगे नहीं रहे। ऐसे में उन्हें टिकट मिलने पर संशय बताया जा रहा है। इसलिए राजनीति से संयास लेने की कहकर बेटे मोहित यादव को राजनीति में आगे बढ़ाया है।

कोई जवाब दें