angry

अहमदाबाद: हार्दिक पटेल का एक और कथित वीडियो क्लिप आज सामने आया। इसमें पाटीदार आरक्षण आंदोलन के नेता की तरह दिखने वाला एक व्यक्ति बिस्तर पर दो पुरूषों और एक महिला के साथ आराम करते हुए नजर आ रहा है।
इससे पहले कल हार्दिक पटेल का एक कथित सेक्स वीडियो सामने आया था। आज के वीडियो में एक सिर मुंडवाये हुए व्यक्ति को बिस्तर पर बैठकर पानी पीते हुए देखा जा सकता है।

हार्दिक पटेल ने आरक्षण आंदोलन के दौरान उनके समुदाय के सदस्यों पर हुए कथित पुलिस अत्याचारों के खिलाफ विरोध दर्ज कराने के लिए इस साल मई में अपने समर्थकों के साथ सिर मुंडवाया था। पटेल ने हालांकि दूसरे वीडियो पर अब तक कुछ नहीं कहा है लेकिन कल उन्होंने भाजपा पर ‘गंदी राजनीति’ करने का आरोप लगाया था। ऐसा प्रतीत होता है कि 16 मई, 2017 को वीडियो एक होटल में बनाया गया है। उसमें पटेल की तरह दिखने वाला एक व्यक्ति एक अज्ञात महिला के साथ आपत्तिजनक अवस्था में दिख रहा है।

हार्दिक को कथित तौर पर दिखाने वाले इस सेक्स क्लिप पर टिप्पणी करते हुए 24 वर्षीय पाटीदार नेता ने कहा कि यह गंदी राजनीति की शुरुआत है। उन्होंने साथ ही दावा किया था कि चुनाव से पहले उन्हें और बदनाम करने के लिए भाजपा और ऐसे वीडियो लाएगी। उनके अनुसार वीडियो के साथ ‘छेड़छाड़’ की गई है।

कोई जवाब दें