Chief Minister Vasundhara Raje, Vijay Sankalp Sabha ajmer
Chief Minister Vasundhara Raje, Vijay Sankalp Sabha ajmer

अजमेर। 6 अक्टूबर को कायड़ विश्राम स्थली में आयोजित होने वाली प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं मुख्यमंत्री वसंुधरा राजे की विजय संकल्प सभा की सभी व्यवस्थाओं का जायजा मुख्यमंत्री वसंुधरा राजे एवं प्रदेशाध्यक्ष मदनलाल सेनी, राजस्थान प्रभारी एवं राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अविनाश राय खन्ना ने लिया। उन्होने मंच व्यवस्था, पाण्डाल व्यवस्था, पार्किंग एवं सुरक्षा व्यवस्था का बारिकी से निरीक्षण किया। उन्होने खास तौर पर इस बात पर ध्यान दिया कि जनसभा में जनता को किसी भी प्रकार की असुविधा का सामना न करना पड़े। मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने जनप्रतिनिधि एवं पार्टी पदाधिकारीगण के साथ बैठक करते हुए उन्हें दी गयी जिम्मेदारियों की जानकारी प्राप्त की एवं सभा की व्यवस्थाओं में लगे भाजपा कार्यकर्ताओं को आवश्यक दिशा निर्देश दिये।

मुख्यमंत्री राजे आज शाम 4 बजे सभा स्थल के पास बनाये गये अस्थायी हेलीपेड पर जयपुर से हेलीकॉपटर द्वारा पहंुची, जहां मुख्यमंत्री का भाजपा के प्रदेश प्रभारी व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अविनाश राय खन्ना, प्रदेशाध्यक्ष मदनलाल सेनी, राज्यसभा सांसद नारायण लाल पंचारिया, केबिनेट मंत्री युनूस खान, मंत्री वासुदेव देवनानी, अनिता भदेल, ओकांर सिंह लखावत, जिला प्रमुख वंदना नोगिया, महापौर धर्मेन्द्र गहलोत, एडीए अध्यक्ष शिवशंकर हेड़ा, शहर अध्यक्ष अरविन्द यादव व देहात अध्यक्ष बीपी सारस्वत, पूर्णांशकर दशोरा सहित स्थानीय भाजपा नेताओं ने मुख्यमंत्री की अगुवानी कर स्वागत किया। मुख्यमंत्री ने सभी के साथ मिलकर सभा स्थल की व्यवस्थाओं का जायजा लिया। इससे पूर्व मुख्यमंत्री ने हेलीकॉपटर से दो राउण्ड लगाकर सभा स्थल का निरीक्षण किया।

-मुख्यमंत्री व प्रदेश अध्यक्ष ने ली समितियों की बैठक
सभा स्थल पर बने सभागार में मुख्यमंत्री राजे ने भाजपा के प्रमुख नेताओं व जनप्रतिनिधियों से व्यक्तिगत मुलाकात कर एक-एक व्यवस्थाओं के बारे में जानकारी ली एवं व्यवस्थाओं में लगे सभी पदाधिकारियों को सभा को सफल बनाने के लिये आवश्यक दिशा निर्देश दिये। अजमेर के भाजपा नेताओं ने मुख्यमंत्री को विश्वास दिलाया कि इस सभा को एतिहासिक सभा के रूप में याद किया जायेगा। इस अवसर पर सभा स्थल पर बने सभागार में सेनी ने प्रमुख नेताओं की बैठक ली जिसमें ओंकार सिंह लखावत, प्रदेशा महामंत्री विरमदेव सिंह राठौड़, राज्यसभा सांसद नारायण लाल पंचारिया, शहर अध्यक्ष अरविन्द यादव, देहात अध्यक्ष बीपी सारस्वत, महापौर धर्मेन्द्र गहलोत, मंत्री वासुदेव देवनानी, व अनिता भदेल अन्य समिति के लोग उपस्थित रहे।
प्रदेश अध्यक्ष मदनलाल सेनी ने बाद में एक प्रेस कॉफ्रेंस कर कल होने वाली सभा के बारे में मीडिया को जानकारी दी और इस बात का भी उल्लेख किया कि हाल ही में बढ़ते हुए पेट्रोल पदार्थो की कीमतों पर केन्द्र सरकार ने जनता को तत्काल राहत पहुंचाते हुए 2 रूपये 50 पैसे की कमी करने का ऐलान किया। इसके लिये उन्होने केन्द्र व राज्य सरकार को धन्यवाद दिया। उन्होने प्रेस के माध्यम से प्रदेश की जनता से ‘‘विजय संकल्प सभा’’ में अधिकाधिक संख्या में पधारने का अनुरोध किया।

कोई जवाब दें