raajasthaan mein kaangres banaegee sarakaar, vidhaayakon kee raay se hoga mukhyamantree ka phaisala - gahalot

जयपुर। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जिलों में विकास योजनाओं एवं कार्यक्रमों के बेहतर क्रियान्वयन, समन्वय एवं प्रभावी माॅनीटरिंग के लिए जिलावार प्रभारी मंत्री नियुक्त किए हैं। प्रभारी मंत्रियों की इन नियुक्तियों से विकास कार्यों को और गति मिलेगी तथा प्रदेश में गुड गवर्नेंस का उद्देश्य साकार हो सकेगा।

इस संबंध में जारी आदेश के अनुसार गहलोत ने बी.डी. कल्ला को जैसलमेर एवं बाड़मेर, शांति कुमार धारीवाल को जयपुर, परसादीलाल मीणा को झुंझुुनूं, मास्टर भंवरलाल मेघवाल को उदयपुर, लालचंद कटारिया को पाली तथा जोधपुर, रघु शर्मा को सीकर, प्रमोद जैन भाया को अजमेर तथा विश्वेन्द्र सिंह को करौली और धौलपुर का प्रभारी मंत्री नियुक्त किया है।

इसी प्रकार मुख्यमंत्री ने हरीश चैधरी को दौसा, रमेशचंद मीणा को झालावाड़ और बारां, उदयलाल आंजना को राजसमंद, प्रतापसिंह खाचरियावास को कोटा एवं बूंदी, शाले मोहम्मद को चित्तौड़गढ़ तथा प्रतापगढ़, गोविंद सिंह डोटासरा को श्रीगंगानगर एवं हनुमानगढ़, ममता भूपेश को अलवर, अर्जुन सिंह बामनिया को भीलवाड़ा, भंवर सिंह भाटी को जालोर और सिरोही, सुखराम विश्नोई को नागौर, अशोक चांदना को भरतपुर, टीकाराम जूली को टोंक एवं सवाई माधोपुर, भजनलाल जाटव को बीकानेर, राजेन्द्र सिंह यादव को बांसवाड़ा एवं डूंगरपुर तथा डाॅ. सुभाष गर्ग को चूरू जिले का प्रभारी मंत्री नियुक्त किया है।

कोई जवाब दें