जयपुर। सीकर जिले के पलसाना कस्बे में बुधवार को कार में सवार होकर आए कुछ बदमाशों ने जूराठड़ा के पूर्व सरपंच की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी। घटना के वक्त पूर्व सरपंच सरदार राव सरकारी स्कूल के पास एक किराने की दुकान में बैठा था। उसी दरम्यान बदमाशों ने रााव को निशाना बनाकर ताबड़तोड़ 5 गोलियां दाग कर उसे ढेर कर दिया। वारदात में आनंदपाल व राजू ठेहट गिरोह का नाम उभरकर सामने आया है।

वहीं घटना के बाद कस्बे में सनसनी फैल गई और लोग दहशत में आ गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पूर्व सरपंच का शव कब्जे में लेकर राजकीय अस्पताल स्थित मोर्चरी में रखवा दिया। घटना के बाद लोगों ने सड़क मार्ग पर जाम लगा दिया और आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग की। पुलिस घटना में शामिल आरोपितों की पहचान करने में जुट गई है।

-चुनावी रंजिश की आशंका
बताया जा रहा है कि पूर्व सरपंच के राजू ठेहठ से करीबी संबंध थे। वहीं पूर्व चुनाव में विजयी रहे सरपंच संदीप के परिवार का सदस्य आनंदपाल का खास गुर्गा सुभाष मूड है। हाल ही संदीप की सरकारी नौकरी लगी तो उसने अपने पद से इस्तीफा दे दिया। जिससे अगले कुछ माह में जुराठड़ा पंचायत में उप चुनाव होने हैं। यहां अभी कार्यवाहक सरपंच ही पंचायत का कामकाज संभाल रहा है। जिससे यह संभावना जताई जा रही है कि इस चुनाव में सरदार राव ही एक दमदार प्रत्याशी के तौर पर उभर सकता है।

कोई जवाब दें