rss-chiefs-coach-shot-dead-captured-attacker-cctv-footage

जयपुर.राजस्थान में अलवर जिले के भिवाडी थाना क्षेत्र में चार दिन पूर्व एक दलित किशोर की हत्या की घटना के बाद कल एक और दलित किशोर का आधा जला हुआ शव मिला। पुलिस के अनुसार परिजन की ओर से अज्ञात आरोपियों के खिलाफ दर्ज शिकायत में नाबालिग युवक को गत तीन मार्च की घटना के सिलसिले में जिंदा जलाये जाने का आरोप लगाया है। किशोर की पहचान अजय जाटव (17) के रूप में की गई है और उसका शव कल फूलबाग पुलिस थाना क्षेत्र में पाया गया था।

अलवर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) पुष्पेन्द्र सोलंकी ने बताया कि अजय के परिजन ने दावा किया है कि उसे गत तीन मार्च की घटना के सिलसिले में अज्ञात लोगों ने जिंदा जला दिया है। हालांकि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि अजय तीन मार्च की घटना के समय मौके पर मौजूद नहीं था। उन्होंने बताया कि जाटव समुदाय के लोगों ने एक ज्ञापन पुलिस को सौंपा है जिसमें बताया गया कि अजय जाटव ने आत्महत्या की है।

उसने कुछ दिन पहले भी आत्महत्या का प्रयास किया था। उन्होंने बताया कि सभी पहलुओं से मामले की जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद आज उसका अंतिम संस्कार कर दिया गया है। उल्लेखनीय है कि शुक्रवार को भिवाडी कस्बे में होली खेलने के दौरान 16 वर्षीय एक दलित किशोर नीरज जाटव की अन्य समुदाय के कुछ लोगों ने कथित रूप से पीट-पीट कर हत्या कर दी थी।

कोई जवाब दें