MP Sukhvir Singh Jaunpuria
MP Sukhvir Singh Jaunpuria

जयपुर। चिकित्सा मंत्री कालीचरण सराफ, नेता प्रतिपक्ष रामेश्वर डूडी के बाद अब टोंक सवाईमाधोपुर के सांसद सुखवीर सिंह जौनपुरिया का एक धमकाने वाला वीडियो वायरल हुआ है।

एक दिन पहले शादी समारोह में टोंक के समाजसेवी व संघर्षशील नेता अकबर खान को धमकाते हुए कह रहे हैं कि वे खूब आंदोलन चलाएं, लेकिन उनके नाम के साथ नारेबाजी नहीं करें। मुर्दाबाद के नारे ना लगाए और ना ही उनके खिलाफ कोई प्रदर्शन करें, अन्यथा घर में आकर देख लेने की धमकी दी।

यह भी कह रहे हैं कि वे धिायक अजीत सिंह मेहता के लिए खूब नारेबाजी करें, लेकिन मेरे खिलाफ नहीं। अकबर खान ने इसका विरोध किया तो वीडियो में वे बदमीजी पर उतर आए।

सांसद जौनापुरिया और अकबर खान के बीच हो रही इस बहस को किसी ने मोबाइल में कैद कर लिया और देखते ही देखते यह वीडियो वायरल हो गया। अकबर खान गत डेढ़ दशक से टोंक में रेल सेवा के लिए संघर्ष कर रहे हैं। हाल ही केन्द्रीय और राज्य बजट में रेल की घोषणा नहीं हुई तो वे टोंक में सर्व समाज को लेकर आंदोलन कर रहे हैं।

विधायक व सांसद के खिलाफ प्रदर्शन किए। इस प्रदर्शन को लेकर सांसद ने नाराजगी की जाहिर करते हुए अकबर खान को धमकाया है। उधर, अकबर खान ने इसकी शिकायत पीएम नरेन्द्र मोदी और भाजपा पदाधिकारियों को करेंगे। इस वीडियो से टोंक में भाजपा की अंदरुनी खेमेबाजी भी बाहर आ गई है। यह वीडियो टोंक के साथ पूरे राजस्थान में खूब वायरल हो रहा है।

कोई जवाब दें