Badmash looted 37 lakhs of two shopping malls

जयपुर। राजस्थान में बदमाशों के हौंसले बुलंद होते जा रहे हैं। राजस्थान विधानसभा के स्पीकर रहे व कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गिर्राज प्रसाद तिवाड़ी के पेट्रोल पंप पर लुटेरों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया। लुटेरे कर्मचारियों को घायल करके लाखों रुपए लूट ले गए। यह घटना भरतपुर के बयाना में हाइवे स्थित पेट्रोल पंप पर हुई।

शुक्रवार देर रात लुटेरे गाड़ी में पेट्रोल भराने के बहाने पंप पर पहुंचे। वहां पेट्रोल भरवाने के बाद कर्मचारी को हथियारों के दम पर बंधक बना लिया। कर्मचारी मुकेश के साथ गंभीर मारपीट की। उससे रुपए छीन लिए और दूसरे कर्मचारियों को भी बंधक बनाकर आलमारी में रखे लाखों रुपए भी छीन लिए। फिर उन्हें एक कमरे में बंद करके वहां से फरार हो गए। कुछ देर बाद कर्मचारियों ने बमुश्किल कमरे से निकले और पुलिस व पेट्रोल पंप मालिक को सूचना दी। लूट की सूचना पर पुलिस ने नाकाबंदी करवाई, लेकिन लुटेरों का सुराग नहीं मिला।

पूर्व स्पीकर गिर्राज प्रसाद तिवाड़ी के पेट्रोल पंप की लूट की सूचना पर पुलिस के आला अफसर भी मौके पर पहुंचे। सीसीटीवी फुटेज व पीडित कर्मचारियों के बयान के आधार पर पुलिस लुटेरों की तलाश में जुट गई है।

कोई जवाब दें