raahul gaandhee ka peeem modee par hamala, ve bhaarat maata kee jay to karate hain, kaam ambaanee ka karate hain...

जयपुर। राफेल विमान डील में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के आरोपों के बाद भाजपा ने आज तीखे तेवर दिखाते हुए राहुल गांधी पर हमले किए हैं। भाजपा ने राहुल गांधी के दावों को झूठ का पुलिंदा बताते हुए कहा कि राहुल गांधी राफेल विमान सौदे में गलत बयानबाजी कर रहे हैं। भाजपा ने अपने ट्वीटर हैंडल से राहुल गांधी के आरोपों पर सिलसिलेवार जवाब देते हुए कहा कि राहुल गांधी ने हर बार झूठ बोला है। जिस मीडिया रिपोटर्स की वे बात कह रहे हैं, उसमें कोई सच्चाई नहीं है।

वह डील से संबंधित दस्तावेज नहीं है। अगर उनके पास इतने पुख्ता साक्ष्य थी तो उन्होंने सुप्रीम कोर्ट जाना चाहिए था या इस केस की सुनवाई के दौरान सुप्रीम कोर्ट में पेपर रखने चाहिए थे। वह सिर्फ झूठ बोलकर गलत बयानबाजी कर रहे हैं। गौरतलब है कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने राफेल विमान सौदे पर पीएम नरेन्द्र मोदी पर हमले करते हुए कहा कि रक्षा मंत्रालय के आला अफसर पीएमओ के दखल से नाराज थे। वे पीएमओ और पीएम के सीधे दखल पर आपत्ति भी दर्ज करा चुके थे।

राहुल गांधी ने आरोप लगाया कि अपने कारोबारी मित्र अनिल अंबानी को फायदा देने के लिए पीएम नरेन्द्र मोदी ने 36 हजार करोड़ राफेल डील अंबानी की कंपनी से करवाई। इससे वायुसेना को नुकसान पहुंचा। कारोबारी मित्र के लिए वायुसेना को नुकसान पहुंचाने का काम किया। राहुल गांधी ने एक अंग्रेजी अखबार में प्रकाशित समाचार और प्रदर्शित दस्तावेज के आधार पर ये आरोप जड़े हैं।

कोई जवाब दें