In protest against the security charge, all the power department offices of Jaipur have been organized by the Congress workers.

जयपुर। राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता एवं जयपुर जिलाध्यक्ष प्रतापसिंह खाचरियावास ने कहा कि आज राजधानी जयपुर के किशनपोल विधानसभा क्षेत्र के वार्ड नं. 76 के उपचुनाव में कांग्रेस उम्मीदवार इकरामुदीन की 5191 वोटों से रिकार्ड जीत दिलाकर जयपुर की जनता ने भाजपा के चार वर्ष के कुषासन को समाप्त करने की षुरूआत कर दी है। खाचरियावास ने कहा कि राजधानी जयपुर में वार्ड 76 की जनता ने कांग्रेस को रिकार्ड वोट देकर कांग्रेस के संघर्ष को सम्मान दिया है। पिछले चार वर्षों से प्रदश की जनता महंगाई, बेरोजगारी, भ्रष्टाचारी, गरीबी और रोजी-रोटी को लेकर परशान है। व्यापारी वर्ग पहले नोटबंदी और अब जीएसटी से परशान है, उद्योग-धंधे चैपट हो गये है, कर्मचारी बेरोजगार हो रहे हैं, लघु उद्योग बंद होने के कगार पर है, मनी ट्रांजेक्शन बिल्कुल रूक गया है, जमीन से जुड़े व्यवसाय ठप्प पड़े हैं तथा प्रदश में चोरी, डकैती, दुर्घटनाये, बढ़ी है, कानूनी व्यवस्था चौपट हो गई है, रिश्वत और चौथ वसूली का बोलबाला है, प्रदश के मंत्री, विधायक, सांसद और पार्षद जयपुर के विकास को लेकर गंभीर नहीं है, यही कारण है कि भाजपा को वार्ड 76 में रिकार्ड वोटों से हार का सामना करना पड़ा।

खाचरियावास ने वार्ड 76 के मतदाताओं को कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार को जिताने पर धन्यवाद देते हुये कहा कि जयपुर के विकास, सफाई और टूटी सड़कों को लेकर कांग्रेस के पार्षद और कांग्रेस पार्टी जयपुर की जनता के अधिकारो के लिये जन संघर्ष के जरिये जन समस्याओं का समाधान कराकर जयपुर की जनता ने जो जीत दी है, उसके तहत अपने कर्तव्यों का पालन करेगी। खाचरियावास ने कहा कि कार्डधारकों को राशन की दुकान पर राशन का गेंहू और अन्य सामग्री नहीं मिल रही है, अस्पतालों में मुफ्त दवाईयां उपलब्ध नहीं है, फ्री-जांचे बंद पड़ी है, पेंशनधारियों को पेंशन मिल नहीं रही है और जो वादे भाजपा सरकार ने अच्छे दिन लाने के किये थे, उस पर भाजपा खरी नहीं उतरी। इसी का परिणाम है कि भाजपा को हार का सामना करना पड़ा, अब भाजपा की सरकार की उल्टी गिनती शुरु हो गई है। आने वाले 2018 के चुनाव में कांग्रेस की सरकार बनेगी और भाजपा के कुशासन का अन्त होगा।

कोई जवाब दें