Chief Minister Vasundhara Raje greeted Holi to the general public, representatives and officials in the Holi meet program organized at Rajivas Palace, Dhaulpur on Friday.

धौलपुर। मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे ने शुक्रवार को धौलपुर के राजनिवास पैलेस में आयोजित होली मिलन कार्यक्रम में आमजन, जनप्रतिनिधियों तथा अधिकारियों को होली की शुभकामनाएं दीं। कार्यक्रम में लोक कलाकार रोशन सिंह मस्ताना ने पारम्परिक होली गीतों की प्रस्तुति दी। राजे ने इस अवसर पर पूरे प्रदेशवासियों को होली की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि होली का यह पर्व 36 कौमों को प्यार और भाईचारे से जोडने वाला त्यौहार है। उन्होंने कहा कि सभी भाईचारे को बनाये रखें तथा राजस्थान को एक विकसित प्रदेश बनाने के लिए मिल-जुलकर काम करें।

शुभकामनाएं देने आए लोगों से मुख्यमंत्री व्यक्तिगत रूप से एक-एक कर मिलीं और उनके हाल-चाल पूछे। उन्होंने कहा कि धौलपुर जिले के विकास में कोई कमी नहीं रखी जाएगी। उन्होंने कलक्टर शुचि त्यागी, पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह एवं अन्य अधिकारियों को आमजन की समस्याओं के त्वरित समाधान के निर्देश भी दिए। राजे को शुभकामनाएं देने वालों में राजस्थान वक्फ विकास परिषद के चेयरमैन अब्दुल सगीर खान, राजस्थान पशुधन विकास बोर्ड के अध्यक्ष जगमोहन सिंह बघेल, आरपीएससी चैयरमेन डाॅ. राधेश्याम गर्ग, धौलपुर विधायक शोभारानी कुशवाह, बसेडी विधायक रानी सिलोटिया, जिला प्रमुख डा. धर्मपाल सिंह जादौन एवं अन्य स्थानीय जनप्रतिनिधि शामिल थे।

कोई जवाब दें