Everybody, better treatment, Vasundhara Raje
Everybody, better treatment, Vasundhara Raje
प्रतापगढ़। मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे ने कहा कि अशोक गहलोत, सचिन पायलट और सीपी जोशी के नामों को नकारते हुए कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने खुदको ही कांग्रेस का चुनावी चेहरा घोषित कर दिया है। इससे स्पष्ट है कि राजस्थान कांग्रेस में कोई काबिल चेहरा ही नहीं है।
  मुख्यमंत्री अपनी राजस्थान गौरव यात्रा के दौरान छोटी सादड़ी में आयोजित एक विशाल जनसभा को सम्बोधित कर रही थीं। उन्होंने कहा कि राहुल के राजस्थान में चुनावी चेहरा बनने से यह भी साफ हो गया है कि कांग्रेस भाजपा से बुरी तरह घबरा गई है और हार के डर से उसने राहुल को राजस्थान चुनाव का चेहरा बनाया है लेकिन कांग्रेस को यहां कामयाबी मिलने वाली नहीं है।
मुख्यमंत्री ने कहा कि ये वो राहुल है जो एक बार मोटरसाइकिल पर सवार होकर मध्यप्रदेष के लिए निकले, तो निम्बाहेड़ा को ही मध्यप्रदेष समझकर सभा करने लग गए। किसी ने बताया, सर ये मध्यप्रदेष नहीं, राजस्थान है। अब बताओ क्या ऐसा नेता राज्य में चुनाव लडे़गा, जिसको पता नहीं कि निम्बाहेड़ा, बांसवाड़ा चित्तौड़गढ़, झालावाड़ और कोटा कहां किस दिषा में हैं। उन्होंने निम्बाहेड़ा विधानसभा क्षेत्र में हुए 67 करोड़ के 16 कार्यों का षिलान्यास और लोकार्पण भी किया।
   मुख्यमंत्री ने छोटी सादड़ी, चित्तौडगढ और कपासन विधानसभा क्षेत्र के अनगढ़ बाउजी गांव में सभाओं को सम्बोधित करते हुए यह भी कहा कि राहुल गांधी 11 अगस्त को जयपुर आ रहे हैं। वे गोविंद देवजी और मोती डूंगरी गणेश जी के दर्शन करेंगे। ये अच्छी बात है लेकिन आज ही आज चुनाव के वक्त राहुल को गोविंद देवजी और मोती डूंगरी गणेश जी क्यों याद आ रहे हैं। वे पहले भी तो कई बार जयपुर आ चुके हैं। उनकी तो राष्ट्रीय उपाध्यक्ष के रूप में ताजपोशी भी जयपुर में ही हुई थी। तब तो वे किसी मंदिर में नहीं गये। आज ही आज अचानक उन्हें भगवान कैसे याद आ गये? जबकि कांग्रेस के नेता तो मुझ पर सवाल उठाते आए हैं कि मैं मंदिर बहुत जाती हूं। चलो अच्छा है भाजपा ने राहुल को मंदिर जाना तो सिखा दिया। वे उन मंदिरों में भी जाये जिनका विकास हमारी सरकार ने किया है।
   मुख्यमंत्री ने कहा कि बार-बार सरकारें बदलने से प्रदेष का विकास बाधित होता है, इसलिए भारतीय जनता पार्टी की सरकार दोबारा बनाकर, प्रदेष के विकास में अपना योगदान दें। हम जनता को विकास का पार्टनर बनाकर, राजस्थान को देष का अग्रणी प्रदेष बनाएंगे। आम सभा में गृह मंत्री गुलाबचंद कटारिया, उच्च षिक्षा मंत्री किरण माहेष्वरी, नगरीय विकास मंत्री श्रीचंद कृपलानी, भाजपा के पूर्व प्रदेष अध्यक्ष अषोक परनामी, सांसद सीपी जोषी सहित बड़ी संख्या में जनप्रतिनिधि और आमजन मौजूद थे।

कोई जवाब दें