PM Narendra Modi to keep refinery shield at Barmer

जयपुर-भीलवाड़ा। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सोमवार को भी राजस्थान में चुनावी रैली करके कांग्रेस और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर निशाने साधे। भीलवाड़ा समेत अन्य स्थानों पर आयोजित चुनावी सभा में नरेन्द्र मोदी ने कहा कि मैंने देश के लिए दिन-रात काम किया। कभी छुट्टी नहीं ली। आपने कभी सुना भी नहीं होगा, मैंने छुट्टी ली या कहीं खो गया। मोदी ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि वे कई दिनों तक संसद सत्र से गायब रहते थे। छुट्टी पर चले जाते थे। एक सप्ताह के लिए मानसरोवर यात्रा भी चले गए थे।

आजादी के इतने सालों के बाद प्रधानसेवक को सेवा करने का मौका दिया। मैं जो वादा करता हूं कि वह पूरा करता हूं। मोदी ने राहुल गांधी का नाम लिए बिना कहा कि वे तो नामदार हैं। उनसे जनता हिसाब नहीं मांग सकती, लेकिन मोदी हिसाब भी मांगता है और हिसाब देता भी है। वे सर्जिकल स्टाइक का वीडियो मांगते है। वे सेना और शहीद सैनिकों का अपमान करते रहते हैं। हमारे बहादुर सैनिकों के दम पर देश सुरक्षित है। मोदी ने कहा कि कांग्रेस जातिवाद को बढ़ावा देती है, भाजपा की एक ही जाति है वो है सवा सौ करोड़ हिन्दुस्तानी। मोदी ने तंज कसते हुए कहा कि नरेन्द्र मोदी सोने का चम्मच लेकर पैदा नहीं हुआ है।

उसने गरीब मां को लकड़ी के चूल्हे पर खाना पकाते हुए देखा था। इसलिए उसने देश के सभी घरों में गैस का चूल्हा पहुंचा दिया। मोदी ने कहा कि राजस्थान ने ठान लिया है कि यहां फिर से भाजपा सरकार की सरकार बनेगी। विकास की यात्रा को एक ओर ताकत देंगे और राजस्थान में नया इतिहास लिखेंगे। पीएम मोदी के अलावा सीएम वसुंधरा राजे ने भी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए विकास की यात्रा को रफ्तार देने के लिए फिर से भाजपा को वोट देने की अपील की गई।

कोई जवाब दें