khushall party, Prahlad Singh
khushall party, Prahlad Singh

झालरापाटन सीट पर राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रहलाद सिंह देंगे मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे को चुनौती, 20 सीटों पर उम्मीदार घोषित, आगामी दस दिनों में शेष 180 सीटों पर होगी उम्मीदवारों की घोषणा
जयपुर। कृषक, पशुपालक, लघु व्यवसायी और आमजन के हितों के लिए राष्ट्रीय स्तर पर संघर्षरत खुशहाल किसान पार्टी आगामी राजस्थान विधानसभा चुनावों में सक्रिय रूप से भाग लेगी। इसके लिए पार्टी राजस्थान की समस्त 200 सीटों पर अपने प्रत्याशी उतारेगी। बुधवार को पिंकसिटी प्रेस क्लब में आयोजित प्रेस वार्ता में खुशहाल किसान पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रहलाद चौधरी ने बताया कि पार्टी ने अलवर, भरतपुर, दौसा, जयपुर ग्रामीण आदि स्थानों पर 20 उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी है। राज्य की शेष 180 सीटों पर आगामी 10 दिनों में उम्मीदवारों की घोषणा कर दी जाएगी।

पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष स्वयं झालरापाटन विधानसभा क्षेत्र से उम्मीदवार के रूप में चुनावी मैदान में उतरेंगे, जहां से वर्तमान मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे विधायक हैं। प्रेस वार्ता के दौरान राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रहलाद चौधरी ने अलवर के प्रेम पटेल को पार्टी का राजस्थान प्रदेशाध्यक्ष एवं रामधन राठौड़ को दौसा जिलाध्यक्ष नियुक्त करने की घोषणा भी की। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि हमारे चुनावी एजेण्डे में आम आदमी की सभी जरूरतों को शामिल किया गया है, जिसके आधार पर हमें राजस्थान की जनता से अपार समर्थन मिल रहा है और हमें आषा है कि पार्टी आगामी विधानसभा चुनावों में अच्छा प्रदर्शन कर विधानसभा में अपने निर्वावित जनप्रतिनिधि भिजवाएगी।

कोई जवाब दें