jaipur-jaisalmer-delhi-jaipur-varanasi-flights-SpiceJet-will-start-on-sunday
jaipur-jaisalmer-delhi-jaipur-varanasi-flights-SpiceJet-will-start-on-sunday

-मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे एवं स्पाइसजेट की प्रेस काॅन्फ्रेंस
जयपुर। मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे ने शनिवार को स्पाइसजेट की जयपुर-जैसलमेर-दिल्ली हवाई सेवा की शुरूआत की औपचारिक घोषणा की। इस हवाई सेवा की पहली उड़ान रविवार 29 अक्टूबर को होगी। स्पाइसजेट रविवार से ही जयपुर-वाराणसी हवाई सेवा भी शुरू कर रहा है।
राजे ने शनिवार को मुख्यमंत्री निवास पर आयोजित प्रेस काॅन्फ्रेंस में कहा कि राजस्थान के विभिन्न जिलों और देश के दूसरे शहरों के बीच हवाई सेवाओं के विस्तार से पर्यटकों के साथ-साथ व्यापारियों और आमजन को लाभ होगा। उन्होंने कहा कि जयपुर से जैसलमेर और वाराणसी का सीधा हवाई सम्पर्क हो जाने से धार्मिक पयर्टन को बढ़ावा मिलेगा।
मुख्यमंत्री ने उम्मीद जताई कि स्पाइसजेट कम्पनी राजस्थान के अन्य शहरों के लिए भी उड़ानें शुरू कर हवाई सेवाओं का विस्तार करेगी।

स्पाइसजेट के प्रबंध निदेशक अजय सिंह ने कहा कि उनकी कम्पनी रविवार को राजस्थान से कुल पांच नई उड़़ान शुरू कर रही है। उन्होंने बताया कि जयपुर-जैसलपुर-दिल्ली के साथ-साथ जैसलमेर-दिल्ली, जोधपुर-दिल्ली, उदयपुर-मुम्बई हवाई सेवाएं भी कल से ही शुरू हो रही हैं। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री राजे की प्रेरणा और प्रयासों से ही स्पाइसजेट राजस्थान को इतनी अधिक एयर कनेक्टिविटी दे पाया रहा है।
इस अवसर पर पर्यटन राज्यमंत्री कृष्णेन्द्र कौर दीपा, प्रमुख शासन सचिव सामान्य प्रशासन पीके गोयल और स्पाइसजेट के चीफ एडमिनिस्टेªटिव आॅफिसर जीपी गुप्ता उपस्थित थे।

कोई जवाब दें