Chief Secretary DB Gupta, first news letter, IAS Association

मुख्य सचिव से मिला आई.ए.एस एसोसिएशन का प्रतिनिधि मण्डल
जयपुर। मुख्य सचिव डी.बी.गुप्ता को शुक्रवार को यहां शासन सचिवालय में आई.ए.एस एसोसिएशन के प्रतिनिधिमण्डल ने नववर्ष की शुभकामनाएं दी। मुख्य सचिव ने राजस्थान आईएएस एसोसिएशन की ओर से माह दिसम्बर 2018 से दिसम्बर 2019 तक की गई गतिविधियों पर आधारित एसोसिएशन के पहले न्यूज लेटर का भी विमोचन किया।
इस अवसर पर आई.ए.एस की साहित्यिक सचिव श्रीमती मुग्धा सिन्हा ने बताया कि साहित्य गतिविधियों के तहत 10 इवेन्ट आयोजित किये गये।

उन्होंने एसोसिएशन की ओर से आयोजित अन्य गतिविधियों की विस्तार से जानकारी भी मुख्य सचिव को दी।
सिन्हा ने बताया कि 5 जनवरी को प्रातः 11 बजे भामाशाह टेक्नोहब में एसोसिएशन की ओर से उत्तर प्रदेश के कैडर के सेवानिवृत्त आईएएस डॉ. कुश वर्मा द्वारा लिखित पुस्तक ’’ए टू जेड ऑफ द सिविल सर्विसेज’’ पर संवाद कार्यक्रम का आयोजन किया जायेगा। मुख्य सचिव से सदस्यों ने एसोसिएशन की ओर से इस वर्ष होने वाले आगामी कार्यक्रमों के बारे में भी चर्चा की।

इस अवसर पर प्रबन्धक निदेशक राजस्थान राज्य पथ परिवहन निगम श्री आलोक, प्रमुख शासन सचिव, परिवहन, श्री राजेश यादव, शासन सचिव विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विभाग श्रीमती मुग्धा सिन्हा, आयुक्त जे.डी.ए श्री टी.रविकान्त, आयुक्त आवासन मण्डल श्री पवन अरोडा, अतिरिक्त आयुक्त खाद्य श्रीमती रश्मि गुप्ता भी उपस्थित थी।

LEAVE A REPLY