om prakash mathur bjp mp
om prakash mathur bjp mp

जयपुर। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और राज्यसभा सांसद ओम माथुर ने nrc मुद्दे पर कहा कि देश को किसी सूरत में धर्मशाला नहीं बनने दिया जाएगा जो भी घुसपैठिया इंडिया में हैं उन्हें देश से बाहर निकाला जाएगा। साथ ही उन्होंने आश्वस्त किया कि किसी भी भारतीय को परेशानी ना हो इसका पूरा ध्यान रखा जाएगा।. इस दौरान उन्होंने एनआरसी और राफेल डील मामले को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी पर भी जमकर प्रहार किए।

झुंझुनूं में रविवार को भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष बसंत मोरवाल के निधन पर शोक जताने के लिए आए माथुर ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी अपने परिवार के प्रति भी वफादार नहीं है जिस एनआरसी का वो विरोध कर रहे हैं, वो इंदिरा गांधी ने शुरू की थी। उसका बीज राजीव गांधी ने डाला था। इसके बाद कांग्रेस ने कभी भी हिम्मत कर एनआरसी को एग्जीक्यूट नहीं करवाया। अब मोदी सरकार सुप्रीम कोर्ट की डायरेक्शन में आसाम में एनआरसी को पूरा करने के बाद जल्द ही पूरे देश में इसे लागू करेगी।

माथुर ने कहा कि इन घुसपैठियों के कारण बरसों से आंदोलन हो रहे है और सैंकड़ों जवान शहीद हो गए हैं. लेकिन अब ऐसा नहीं होगा। आगामी चुनावों में भी यह मुद्दा मुख्य रहेगा। उन्होंने राहुल गांधी के राफेल संबंधी आरोपों पर भी बयान दिया। उन्होंने कहा कि वे खुद राज्यसभा में सदस्य हैं. कई बार डिबेट करने के लिए कोशिश की गई, लेकिन राहुल गांधी डिबेट करना नहीं चाहते. क्योंकि उन्हें डिबेट आती ही न। यदि राहुल डिबेट करे तो वे अपने साधारण से कार्यकर्ता को उनके सामने बिठा देंगे तो भी राहुल जवाब नहीं दे पाएंगे।

LEAVE A REPLY