Member of Parliament, Gajendra Singh
Member of Parliament, Gajendra Singh

कोटा! भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश संगठन महामंत्री चन्द्रशेखर एवं राजस्थान भाजपा चुनाव प्रबंधन समिति के संयोजक केन्द्रीय कृषि राज्य मंत्री गजेन्द्रसिंह शेखावत ने बुधवार को फाईव फलावर होटल, कोटा में दोपहर 12 बजे भाजपा कोटा शहर एवं कोटा देहात जिलों की संयुक्त वृहत्त बैठक को सम्बोधित किया.

केन्द्रीय कृषि राज्यमंत्री एवं भाजपा के चुनाव प्रबंधन समिति के संयोजक गजेन्द्र सिंह शेखावत ने कहा “ कांग्रेस, भाजपा के विकास और लोककल्याणकारी कार्यों के मुद्दों पर सामना हीं कर सकती, हमने जो विकास कार्य किये वह कांग्रेस अपने कुल शासन काल में भी नहीं कर पाई और इसीलिये वह झूठी ,निरर्थक, आधारहीन बातों पर उतर आाई है, उसने सामाजिक विघटन, भ्रम और समाज को बांटने की राजनीति कर रही है। ” उन्होने कहा “ कांग्रेस के दुष्प्रचार का जबाव देने के लिये भाजपा कार्यकर्ता द्विगुणित – त्रिगुणित ताकत से काम करके पार्टी की सरकार पुनः बडे़ मार्जिन से बनानीं हे। ”

शेखावत ने कहा “ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने तकनीकी और वैज्ञानिक पद्धति के सहयोग से देश में आमजन से जबरदस्त जुड़ाव प्राप्त किया और आमजन को कल्याणकारी शासन दिया है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश नई करबट ले रहा है। उस देश और समाजहित के परिवर्तन को राजस्थान में मुख्यमंत्री श्रीमती वसुंधरा राजे सरकार आगे बढ़ा रही है, जनता के बीच कल्याणकारी कार्य कर रही है। प्रधानमंत्री मोदी सरकार के देश के पुर्न उत्थान के महा अभियान को लगातार आगे बढ़ाये रखने के लिये राजस्थान में श्रीमती वसुंधराराजे सरकार को पुनः भारी बहूमत से विजयी बनाना है। ”

कृषि राज्यमंत्री शेखावत ने कहा “ कांग्रेस ने राज में यूरिया को लेकर किसानों को भारी परेशानी उठानी पडती थी, कालाबाजासरी होती थी। लम्बी – लम्बी कतारें लगतीं थीं। लाठी चार्ज होता था, किसानों को अपमानित होना पडता था। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सरकार ने समस्या पर गंभरीता से विचार किया और हल निकला अब यूरिया सहज उपलब्ध है। ”
संगठन महामंत्री चन्द्रशेखर ने कहा “ राजस्थान में भाजपा बहुत बउे अंतर से चुनाव जीतने जा रही हे। भाजपा कार्यकर्ताचुनावी रण में उतर चुके हैं उन्हे विजय प्राप्त करने से कांग्रेस की छल कपट और झूठ की राजनिति नहीं रोक सकती।“
पांच पीढ़ियों के परिश्रम के बाद भाजपा को यह देश की राजनिती में यह स्थान प्राप्त हुआ है, देश मान सम्मान एवं स्वाभिमान सहित उत्थान और विकास के मार्ग पर देश तेजी से बढ़ रहा है। पूरे विश्व में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के घोर परिश्रम के कारण भारत माता का सिर ऊंचा हुआ है। इन महान और एतिहासिक सफलता के दौर को लगातार बनाये रखने के लिये भाजपा को निरंतर निरंतर चुनावों में विजयी बनाना ही होगा। ”

संगठन महामंत्री चन्द्रशेखर ने कहा “ भाजपा कार्यकर्ता परिश्रम की पराकाष्ठा करके सामने मौजूद चुनावों को जीतें और लगातार भाजपा को चुनाव जिताते रहनें की अपनी आदत बनालें, भारतमाता को परम वैभव के उस सिंहासन पर आरूढ़ रखेंने उसके प्रभुत्व को अजर अमर बनाये रखनें हेतु निरंतर देश भक्त भाजपा को विजयी बनाते रहे। ” उन्होने कहा “ संगठन की योजना से आने वाले सभी कार्यक्रमों को पूरी निष्ठा से – पूरे परिश्रम से सम्पन्न करें और पार्टी की शक्ति एवं सम्पर्क को इतना बडायें कि कोई घर न छूटे। “

संगठन महामंत्री चन्द्रशेखर ने अपने सम्बोधन में कहा “ पार्टी अक्टूबर माह के कार्यक्रमों सहित 2 से 4 नबम्बर के मध्य चलने वाले “भाजपा महासमर्पक अभियान” में राजस्थान में 1 करोड परिवारों तक पहुचेगी और घर घर अपनी बात रखेगी। इस अभियान में पार्टी का प्रत्येक कार्यकर्ता जुटेगा । बैठक में भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष एवं सांसद ओम बिरला, विधायक भवानीसिंह राजावत, विधायक प्रहलाद गुंजल, विधायक श्रीमती चन्द्रकांता मेघवाल, विधायक विद्याशंकर नंदवाना, विधायक हीरालाल नागर, विधायक संदीप शर्मा, प्रदेश उपाध्यक्ष प्रहलाद पंवार, प्रदेश मंत्री छगन माहुर, प्रदेश प्रवक्ता मदन दिलावर, प्रदेश प्रवक्ता हरीकृष्ण जोशी, विस्तारक योजना के संभागीय प्रभारी हेमराज मीणा, संगठन प्रभारी कोटा शहर श्यामसुन्दर शर्मा, जिला अध्यक्ष भाजपा कोटा शहर हेमंत विजयवर्गीय एवं जिला अध्यक्ष कोटा देहात जयवीरसिंह अमृतकुआ, नगर विकास न्यास अध्यक्ष रामकुमार मेहता, महापौर महेश विजय, उपमहापौर श्रीमती सुनीता व्यास मौजूद रहे। कार्यक्रम में स्वागत सम्बोधन शहर जिला अध्यक्ष हेमन्त विजयवर्गीय ने एवं धन्यवाद सम्बोधन देहात जिला अध्यक्ष जयवीर सिंह अमृतकुआ ने किया तथा संचालन जिला महामंत्री अरविन्द सिसौदिया ने किया।

कोई जवाब दें