paayalat ne khud ko seeem maan mantrimandal bhee bana liya-vasundhara raaje

सुनेल/झालावाड़/जयपुर। मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे ने कहा कि कांग्रेस दिन में ही सपने देख रही है। सचिन पायलट अभी से मुख्यमंत्री बन गये हंै। उन्होंने तो अपना मंत्रिमंडल भी बना लिया है। विभाग भी बांट दिये हैं, पर शायद वो भूल गये कि राजस्थान में जन-जन भाजपा, हर मन भाजपा है।
मुख्यमंत्री शनिवार को झालावाड़ में भाजपा के 2 से 4 नवम्बर तक चल रहे बूथ महाजनसम्पर्क अभियान के तहत सुनेल कस्बे में आयोजित बूथ सम्मेलन को संबोधित कर रही थीं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को गलत फहमी हो गई है कि वह सरकार बना लेगी। कांग्रेस भूल गई है कि जनता तो उसी को सर आंखों पर बिठाती है जो उसके लिए काम करता है और वो है भाजपा। भाजपा की सरकार ने प्रदेश में पांच साल में जो काम किया है, वह कांग्रेस 50 साल में भी नहीं कर पाई।

रोड हमारा शो उनका राजे ने कहा कि सचिन पायलट ने झालावाड़ में राहुल की विशाल सभा रखी, लेकिन जब उसमें लोग नहीं पहुंचे तो तो पायलट ने विशाल सभा को बदलकर रोड शो कर दिया। मुख्यमंत्री ने चुटकी लेते हुए कहा कि रोड हमारा और शो उनका।

अब कर लेती हूं पीहर में बात, मिल जाती है खाते की जानकारी
महिलाओं को भामाशाह डिजिटल योजना के तहत स्मार्टफोन देने के लिये सेमलिया गांव की भाजपा कार्यकर्ता कैलाशी बाई ने मुख्यमंत्री का आभार व्यक्त किया। कैलाशी ने मुख्यमंत्री को भाजपा की टोपी पहनाई। उसने कहा कि मुख्यमंत्री जी मुझे भी एक करोड़ महिलाओं के लिए बनी आपकी इस योजना में स्मार्टफोन मिला है। अब में मेरे पीहर बात कर लेती हूं। मेरे खाते में जो पैसे जमा हो रहे हंै, उसकी भी जानकारी इस मोबाइल से मिल जाती है। मुख्यमंत्री ने इस अवसर पर कहा कि महिलाआें को सशक्त कर उन्हें स्वावलम्बी बनाने के लिए हमारी सरकार ने भामाशाह जैसी कई योजनाएं बनाई हैं। जिनका महिला विरोधी कांगे्रस विरोध कर रही है।इस अवसर पर सांसद दुष्यंत सिंह, जन अभाव अभियोग एवं निराकरण समिति के अध्यक्ष श्रीकृष्ण पाटीदार, आरपीएसपी के पूर्व चेयरमैन श्यामसुन्दर शर्मा, भाजपा जिलाध्यक्ष संजय ताऊ एवं प्रदेश महामंत्री वीरम देव सिंह सहित अन्य गणमान्यजन उपस्थित थे।

कोई जवाब दें