मुम्बई। भारतीय क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ ने 100 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। नीरज पांडे निर्देशित इस फिल्म में धोनी के रांची से भारतीय क्रिकेट टीम के कैप्टन बनने तक के सफर को दिखाया गया है।
थिएटर्स में पिछले महीने 30 सितम्बर को रिलीज हुई इस फिल्म में धोनी के कैप्टन बनने तक के सफर में आए उतार-चढावों पर रोशनी डाली गई है। फिल्म के निमार्ताओं की ओर से जारी बयान के अनुसार, फिल्म ने आठ अक्टूबर को 5.20 करोड़ रुपये की कमाई की। इस लिहाज से बायोपिक ने कुल 103.40 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।

वहीं, ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने भी ट्वीट कर इस फिल्म की कमाई की जानकारी दी है, वहीं और फिल्मों के मुकाबले इस फिल्म ने कितने दिनों में ये आंकड़ा पार किया है। बॉक्स आॅफिस पर दर्शकों के मिल रहे शानदार रिस्पॉन्स को देखकर यह कहा जा सकता है कि लंबे अरसे बाद किसी बायोपिक ने दर्शकों का ध्यान आकर्षित किया है। फिल्म में धोनी का किरदार निभाने वाले एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के अलावा कियारा आडवाणी, दिशा पटानी और अनुपम खेर भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। इस खबर से खुश अनुपम खेर ने अपने ट्वीट में कहा, ‘प्रतिभाशाली काम और धोनी की फिल्म से लाखों को प्रेरित करने के लिए शुक्रिया नीरज। मुझमें दिखाए विश्वास के लिए भी शुक्रिया। ‘

कोई जवाब दें