food posion rajasthan india

जयपुर।पीपल्स ग्रीन असंगठित श्रमिक यूनियन की इकाई इंडियन डिलीवरी लायंस आर्गेनाइजेशन के आव्हान पर आज पिंकसिटी प्रेस क्लब में प्रेस कॉन्फ्रेंस की गई।प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव एडवोकेट कपिल ने बताया की राजधानी में संचालित फ़ूड डिलीवरी कंपनी उबेर ईट्स के 1500 डिलीवरी मैन काम बंद कर कंपनी के शोषण के विरुद्ध संघर्ष कर रहे है।यह हड़ताल आज 4 दिन भी जारी रही।

कंपनियों की भारी मुनाफाखोरी और भेदभाव पूर्ण व्यवहार के कारण जयपुर के 1500 परिवार रोजी रोटी को मोहताज हो रहे है। कंपनी के पदाधिकारियों द्वारा कोई ध्यान नही दिया जा रहा. यूनियन के नेता धर्मेंद्र ने कहा की जयपुर के 1500 फ़ूड डिलीवरी मैन इस हड़ताल में शामिल है। उबर ईट्स के अधिकारी किसी भी वार्ता के लिए तैयार नहीं है। उन्होंने बताया की उलटे पुलिस के द्वारा डराया धमकाया जा रहा है।

डॉ तन्मय ने बताया कि पार्टी की ट्रेड यूनियन के पदाधिकारी लम्बे अरसे से कंपनी से समस्याओं को सुलझाने की अपील कर रहे है किंतु कंपनी वार्ता हेतु तैयार नही है।
यूनियन के प्रबंधक आशीष सिंह ने बताया की कल राज्य के गृह मंत्री से समय लिया जा रहा हैं। किन्तु पुलिस की तानाशाही की वजह से आंदोलनकरियों के लोकतान्त्रिक हकों की हत्या हो रही है। ड्राइवर अपने हक़ के लिए जी जान से लड़ेंगे।

कोई जवाब दें