जयपुर। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज शनिवार दोपहर एक बजे अजमेर पहुंचे, जहां सीएम वसुंधरा राजे समेत वरिष्ठ नेताओं ने उनका अभिनंदन किया। नरेन्द्र मोदी जैसे ही सभा स्थल के मंच पर पहुंचे और लोगों को हाथ हिलाकर अभिवादन किया तो पूरा सभा स्थल मोदी-मोदी के नारों से गुंजायमान हो गया। कार्यकर्ता खड़े होकर मोदी-मोदी के नारे और जयकारे लगाने लगे। दो-तीन मिनिट तक कार्यकर्ताओं का यह जोश देखते ही बनता था।

पीएम मोदी ने भी कार्यकर्ताओं का हाथ जोड़कर अभिवादन किया। इस मौके पर पीएम मोदी ने कार्यकर्ताओं को पार्टी की जान बताते हुए कहा कि वे आगामी विधानसभा चुनाव में पार्टी को जिताने के लिए जी-जान से जुट जाए। मोदी को सुनने के लिए कार्यकर्ताओं में जबरदस्त जोश दिखा। सुबह दस बजे से ही हजारों का हुजूम सभास्थल की तरफ उमडऩे लगा। मोदी व वसुंधरा राजे के जयकारों के साथ कार्यकर्ता नाचते-गाते पहुंचे। महिलाएं भी बड़ी संख्या में आई। कड़े सुरक्षा जांच के बाद कार्यकर्ताओं को सभास्थल में प्रवेश करने दिया। काले कपड़े, जुराब, बनियान को बाहर ही रखवाली गई।

सुबह से ही दूसरे जिलों की बसें आने लगी थी। सुबह दस बजे बाद से बसों का हुजूम उमडऩे लगा। हजारों चौपहिया वाहन भी आने शुरु हो गए। इनमें सवार हजारों-लाखों कार्यकर्ता जोशीले नारों के साथ सभा स्थल पहुंचने लगे। हाथों में मोदी और वसुंधरा राजे के पोस्टर लिए कार्यकर्ता जोश में दिख रहे थे। जिलाध्यक्षों, विधायकों के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं का हुजूम सभास्थल में पहुंचे। टिकट के दावेदारों ने भी पूरी ताकत झोंकते हुए हजारों समर्थकों के साथ पहुंचे। समर्थक अपने नेताओं के कटआउट के साथ उनके समर्थन में नारे भी लगा रहे थे, ताकि वे पार्टी नेताओं व सीएम वसुंधरा राजे तक अपनी आवाज पहुंचा सके और अपनी ताकत दिखा सके। आदिवासी अंचल से आए कार्यकर्ता खासकर महिलाएं लोकगीत गाते हुए आई। मोदी का जलवा कार्यकर्ताओं में दिखा। मोदी के समर्थन में लोग खूब नारे लगाते रहे।

कोई जवाब दें