जयपुर/नागौर। राजस्थान विधानसभा के चुनाव में भाजपा के प्रचार के लिए पीएम नरेन्द्र मोदी, गृहमंत्री राजनथान सिंह के अलावा भाजपा के फायर ब्रांड प्रचारक यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ भी सोमवार को राजस्थान दौरे पर रहे। सीएम योगी ने नागौर, बाडमेर में मुस्लिम बहुल क्षेत्रों में चुनावी सभाएं करके कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधे। योगी ने कहा कि राहुल गांधी कहते रहते हैं वे जनेऊधारी सनातनी है। यह हमारी वैचारिक जीत है।

वे खुद को सनातनी हिन्दू बता रहे हैं। जबकि उनके दादा पंडित जवाहर लाल नेहरु खुद को एक्सीडेंटली हिन्दू कहते थे। योगी ने पूर्व पीएम डॉ.मनमोहन सिंह पर निशाना साधते हुए कहा कि वे कहा करते थे कि इस देश के सभी संसाधनों पर पहला हक मुसलमानों का है। मैं यह पूछना चाहता हूं कि अगर ऐसा है तो हिन्दू कहां जाएंगे। देश पर जब संकट आता है तो राहुल गांधी इटली चले जाते हैं। सीएम वसुंधरा राजे के नेतृत्व ेमें राजस्थान विकास के नए आयाम बना रहा है। युवाओं को नौकरी मिल रही है।

प्रदेश विकास के पथ पर है। पर्यटन ने नई ऊंचाई छुई है। योगी ने लोगों से राजस्थान में फिर से भाजपा की सरकार बनाने का आह्वान किया। इस दौरान योगी के भाषण पर कई बार जनता ने तालियां बजाई। योगी ने भी कांग्रेस पर जमकर निशाने साधे।

कोई जवाब दें