Gulabchand Kataria Leader of Opposition
Gulabchand Kataria Leader of Opposition

जयपुर। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश कार्यालय में आज विधायक दल की बैठक आयोजित हुई। विधायक दल की बैठक में भाजपा के सभी विधायकों ने भाग लिया। विधायक दल की बैठक में सर्वसम्मिति से भाजपा के वरिष्ठ नेता गुलाबचंद कटारिया को नेता प्रतिपक्ष चुना गया। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव अरूण सिंह ने गुलाबचंद कटारिया के नाम का ऐलान किया तो वहीं गुलाबचंद कटारिया ने उप नेता के रूप में राजेंद्र राठौड़ के नाम का ऐलान किया।
वरिष्ठ नेता एवं नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने कहा 2003 से लेकर अब तक राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे का परिश्रम और नेतृत्व मुझे प्राप्त हुआ है और राष्ट्रीय और प्रदेश नेतृत्व का मैं आभारी हूं जिन्होंने मुझे नेता प्रतिपक्ष की जिम्मेदारी सौंपी है। उन्होंने कहा कि मैं आश्वस्त करता हूं कि जनता के लिए सड़क से लेकर सदन तक पुरजोर तरीके से मुकाबला करूंगा।

-लोगों को सपना दिखाकर कांग्रेस सत्ता में आई हैः गुलाबचंद कटारिया
पत्रकारों को संबोधित करते हुए गुलाबचंद कटारिया ने कहा कि मैं भारतीय जनता पार्टी के लिए जीआ हूं और इसी पार्टी के लिए मरूंगा। उन्होंने कहा कि जब हम सत्ता में नहीं थे तब भी हमने कांग्रेस के समक्ष जनता की आवाज को बराबर उठाते रहे और अब फिर भाजपा विपक्ष की भूमिका में कोई कसर नहीं छोड़ेगी एवं जनता की समस्याओं को प्रमुखता से उठाएगी और कांग्रेस को चैन से नहीं बैठने देगी। कांग्रेस झूठ बोलकर और लोगों को सपना दिखाकर सत्ता में आई है।

-झूठ बोलकर कांग्रेस लोगों को कर रही है भ्रमित: अरूण सिंह
भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव अरूण सिंह ने पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि सभी विधायकों की सर्वसम्मिति से गुलाबचंद कटारिया को नेता प्रतिपक्ष चुना गया है। नेता प्रतिपक्ष के लिए सभी विधायकों ने गुलाबचंद कटारिया के नाम को प्रमुखता से आगे रखा। उन्होंने कहा गुलाबचंद कटारिया को राजनीति का काफी अच्छा अनुभव है वे 8 बार विधायक रह चुके हैं, प्रदेशाध्यक्ष, गृह मंत्री एवं संगठन के अनेक पदों की जिम्मेदारी संभाल चुके हैं। उनके काम करने का तजुर्बा भी एक अलग ही पहचान रखता है।

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव अरूण सिंह ने कहा कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र में जो वादे किए हैं उन्हें पूरा कर पाना उनके लिए बहुत मुश्किल है। कांग्रेस अभी तक किसानों का कर्जा माफ नहीं कर पाई है, अभी तक कांग्रेस यह तय नहीं कर पाई है कि किन किसानों का कर्जा माफ करना है।
उन्होंने कहा राजस्थान में स्वाइन फ्लू लगातार पैर पसार रहा है स्वाइन फ्लू से लोगों की मौत हो रही है। कांग्रेस सरकार इस बीमारी की रोक थाम के लिए कुछ नहीं कर पा रही है। अगर देखा जाए तो मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ग्रह जिले में स्वाइन फ्लू से सबसे ज्यादा मरीज पाए गए हैं और उनकी इस बीमारी से मौत भी हो चुकी है।

विधायक दल की बैठक में प्रदेशाध्यक्ष मदनलाल सैनी ने विधायकों से आहवान किया कि आगामी लोकसभा चुनाव में विधायक एवं संगठन मिलकर लोकसभा चुनाव की तैयारी करेंगे और प्रदेश की 25 की 25 सीटें जीतकर भाजपा की झोली में डालेंगे और एक बार फिर से नरेंद्र मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाएंगे।
विधायक दल की बैठक में भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, राष्ट्रीय महासचिव अरूण सिंह, केन्द्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री एवं प्रदेश चुनाव प्रभारी प्रकाश जावड़ेकर, राष्ट्रीय सहसंगठन मंत्री वी सतीश, राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं प्रदेश चुनाव सह-प्रभारी सुधांशु त्रिवेदी, प्रदेशाध्यक्ष मदनलाल सैनी एवं प्रदेश संगठन महामंत्री चंद्रशेखर उपस्थित रहे।

कोई जवाब दें